क्‍या! सोनी सब के ‘मैडम सर’ का महिला पुलिस थाना होगा बंद!

1 min


सोनी सब का शो ‘मैडम सर’ अपने दर्शकों का दिल जीत रहा है। इसमें चार महिला पुलिस अधिकारियों की कहानी बयां की गयी है। साथ ही ‘जज्‍बात’ के साथ केस सुलझाने के उनके अंदाज को भी दिखाया गया है।

करिश्‍मा को महिला पुलिस थाने की छानबीन का जिम्‍मा सौंपा गया है। उसने हेड डिपार्टमेंट में जो रिपोर्ट दी है उसमें लिखा है कि हसीना ने भावनाओं के आधार पर फैसले लिये, जिसकी वजह से मास्‍टर जी का केस सुलझ नहीं पाया। करिश्‍मा की रिपोर्ट के बाद, डिपार्टमेंट फैसला लेता है कि महिला पुलिस थाना बंद हो जाना चाहिये और यह निर्णय अब डीएसपी अनुभव सिंह (राहिल आजम) के हाथों में है।

क्‍या करिश्‍मा की रिपोर्ट महिला पुलिस थाने को बंद करा देगी? हसीना किस तरह महिला पुलिस थाने को हमेशा के लिये बंद होने से बचायेगी?

हसीना का किरदार निभा रहीं गुल्‍की जोशी कहती हैं, “महिला पुलिस थाना बंद होने वाला है यह खबर सुनकर हसीना मलिक का दिल टूट जाता है। यह महिला पुलिस थाना हसीना मलिक के दिल के बेहद करीब है और वह उसे बंद होने से बचाने के लिये हर संभव कोशिश करेगी। लेकिन अभी सबसे अहम सवाल यह है कि कैसे? आगे कई सारी चुनौतियां आने वाली हैं और इस बात की पूरी गारंटी है कि दर्शक भी अपनी नज़रें नहीं हटा पायेंगे। दरअसल हम महिला पुलिस थाने को बंद होने से बचाने की अपनी कोशिश की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं।”

करिश्‍मा का किरदार निभा रहीं, युक्ति कपूर कहती हैं, “यह करिश्‍मा के लिये बेहद ही चौंकाने वाली बात होती है जब वह सुनती है कि उसकी रिपोर्ट ही महिला पुलिस थाने के बंद होने की मुख्‍य वजह बनने वाली है। हसीना के साथ कोल्‍ड वॉर के बावजूद करिश्‍मा ने पूरी ईमानदारी से अपना काम किया है और वह यह देखकर मायूस हो गयी है कि महिला पुलिस थाना बंद होने वाला है। दर्शकों को पूरी तरह से तैयार र‍हना चाहिये क्‍योंकि आगे आने वाले एपिसोड्स इमोशन से भरपूर होने वाले हैं, जहां करिश्‍मा महिला थाना बंद ना हो, उसके लिये अपनी पूरी जान लगाने की कोशिश करेगी।”

बने रहिये हमारे साथ और देखते रहिये, सोनी सब का मैडम सर’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये