सोनी ने लॉन्च किया नया शो ‘पहरेदार पिया की’- एक साहसी लड़की की असाधारण कहानी 

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रसारित होने वाले शो ‘पहरेदार पिया की’ दीया की असाधारण कहानी है, जो ‘मैन ऑफ द हाउस’ की नीरस सोच को तोड़ने निकली है। हमेशा से ही पुरुषों को परिवार का रक्षक माना गया है, लेकिन इस शो में भूमिकाएँ बदल गई हैं। दीया ने अपने पति रतन की मूक संरक्षक का अवतार लिया है और घिसी-पिटी सोच को तोड़ने का काम किया जिससे उनका चरित्र एक प्रभावशाली और सशक्त महिला के तौर पर उभरकर आता है।

Tejasswi Prakash

यह एक अलग ही कहानी है जिसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर- शशि सुमित प्रोडक्शन लेकर आ रहा है। यह राजस्थान के देवगढ़ स्थित मान सिंह हेरिटेज ग्रुप ऑफ हॉटेल्स के वारिस रतन सिंह की कहानी है। यह युवा वारिस हमेशा खतरे में रहता है और उसे सुरक्षित रखने का सिर्फ एक तरीका है कि उसकी शादी उससे ज्यादा उम्र वाली एक महिला से कर दी जाए जो उसकी रक्षा कर सके।‘पहरेदार पिया की’ दीया का किरदार एक ऐसी महिला का है जो हमेशा से आज़ाद ख्यालों की रही है। वह खुद होकर पत्नी का दायित्व उठाती है और रिश्ते को पूरी इमानदारी से निभाती है। अपने पति की सभी खतरों से रक्षा करती है। यह शो दर्शकों को शाही ठाठ का अहसास कराएगा। इस शो के जरिए दर्शकों को सांसों को रोक देने वाले परिदृश्य, राजसी वैभव, सुरम्य स्थान, शानदार इमारतें, राजस्थान की शाही विरासत और सबसे महत्वपूर्ण, एक अनोखी गाथा प्रस्तुत की जाएगी, जो इससे पहले भारतीय टेलीविजन इतिहास में कभी सुनी और देखी नहीं गई होगी।

Affan Khan

इस शो में भारतीय टेलीविज़न के सितारा कलाकार और लोकप्रिय चेहरे होंगे। परमीत सेठी मान सिंह की भूमिका में हैं तो किशोरी शहाणे रतन की माँ के किरदार में। जीतेन लालवानी रतन के काका सा बने हैं तो गिरीश सचदेव दीया के पिता। मनीषा सक्सेना ने दीया की बहन और अंजलि गुप्ता ने उसकी माँ की भूमिका निभाई है।

‘पहरेदार पिया की’, 17 जुलाई को 8:30 बजे पहली बार ऑन एयर होगा। इस शो में दर्शकों को बांधे रखने के सभी तत्व मौजूद है। साथ ही दीया और रतन के नए-नवेले रिश्ते को भी बखूबी प्रस्तुत किया गया है।

Affan Khan, Tejasswi Prakash

टिप्पणियाँ:

तेजस्वी प्रकाश, अभिनेताः

“खूबसूरती, ताकत, साहस और एक प्यारी साथी का बेज़ोड़ मिश्रण आपको दीया में देखने को मिलेगा। पहली ही बार इस तरह का अनूठा कंसेप्ट टीवी पर प्रस्तुत किया जा रहा है और मैं इस शो से जुड़कर बेहद उत्साहित हूँ।”

Entire starcast of the show with Shashi & Sumeet Mittal – Producers of Pehredaar Piya Ki

सुमीत मित्तल, प्रोड्यूसर, शशि सुमीत मित्तल प्रोडक्शंस

“यह आज की लड़की की कहानी है, जिसे सभी अधिकार मिले हुए है। वह अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है। यह एक ऐसी कहानी है जहां हालात दीया और रतन को एक साथ लाकर खड़ा कर देते हैं। यह एक अनूठा बंधन और अनदेखी दोस्ती है। इसके जरिए हमने इस धारावाहिक में राजस्थान की विरासत, शाही परिवारों के तौर-तरीके और संस्कृति के साथ ही उनसे जुड़े रंगों को जीवित करने की कोशिश की है।”

 पहरेदार पिया की का प्रीमियर 17 जुलाई, 2017 को रात 8:30 बजे सिर्फ और सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये