सोनी टीवी के पौराणिक शो ‘विग्नाहर्ता गणेश’ का भगवान गणेश के विवाह के साथ हुआ समापन

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ के अंत में आने के बाद सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो का समापन जश्न के नोट पर होगा क्योंकि इसका समापन भगवान गणेश की शादी के साथ होगा। दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे हर कोई उत्सुकता से इकट्ठा होता है और विक्रमा-रिद्धि और सिद्धि की बेटियों के साथ भगवान गणेश की शादी के लिए तैयारी करता है। शो के अंत में आते ही बेहद भावुक महसूस करते हुए ‘विग्नाहर्ता गणेश’ की कास्ट को विभिन्न भावनाओं से गुजरना पड़ा।

भगवान शिव शेयर का किरदार निभाने वाले मलखान सिंह ने कहा, “मैं शो के अंत में आने के साथ सुपर इमोशनल हूं लेकिन साथ ही विघ्नहर्ता गणेश हमेशा खास रहेंगे क्योंकि मैंने यहां जो सबक सीखे हैं, वे अमूल्य हैं।”

माता पार्वती का किरदार निभाने वाली मदिरक्षी मुंडले शेयर करेंगी, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद धन्य महसूस कर रही हूं। विघ्नहर्ता गणेश ने मेरे जीवन को कई मायनों में आकार दिया। मैं यात्रा के लिए आभारी हूं। नरमी से मेरे विस्तारित परिवार को याद करेंगे। सभी को शुभकामनाएं।”

भगवान विष्णु और गणेश की भूमिकाओं का निबंध करने वाले हितांशु जिंसी कहते हैं, “विघ्नहर्ता गणेश एक तरह का शो है। इस का एक हिस्सा रहा है, यहां दोस्तों को बनाया है, के लिए विभिंन जीवन सबक सीखा है, यह एक पूर्ण संमान है। मैं इस अनुभव को हमेशा के लिए संजोए रखूंगा।”

भगवान गणेश की भूमिका का निबंध करने वाले अद्वैत कुलकर्णी ने कहा, “मैं अभिभूत हूं कि यह यात्रा समाप्त हो गई है। यह एक रोलर कोस्टर की सवारी है कि हमेशा मेरे दिल का एक बहुत ही खास हिस्सा होगा किया गया है। आभारी और दीन।”

SHARE

Mayapuri