सोनी YAY! और रैपिड मेट्रो गुड़गांव ने गुरूग्राम के बच्चों को ‘YAY! टाइम ऑन व्हील्स‘ की खास सवारी करवाई

1 min


Guru aur Bhole with Kids

रैपिड मेट्रो गुड़गांव के साथ गठबंधन के तहत 9 और 10 सितंबर को वीकेंड पर बच्चों को यादगार अनुभव दिया गया

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के किड्स चैनल, सोनी YAY! ने बच्चों के लिये हमेशा सफल और खुशियों का बेहतरीन ठिकाना उपलब्ध कराने का अपना वादा निभाया है। सोनी YAY! ने पहली बार अपने इस उद्देश्य वाक्य का विस्तार किया और गुरूग्राम के बच्चों को न सिर्फ खुशी दी, बल्कि उसे एक बिल्कुल नये रूप में पेश किया। बच्चों के लिये इस बार मनोरंजन का ठिकाना टेलीविजन या मॉल नहीं, बल्कि व्हील्स बने।

Guru aur Bhole with Kids

रैपिड मेट्रो स्टेशन के सहयोग से ‘YAY! टाइम ऑन व्हील्स‘ का आयोजन पहली बार 9 और 10 सितंबर को गुड़गांव में किया गया। बच्चे सेक्टर 55-56 रैपिड मेट्रो स्टेशन से  YAY! टाइम ऑन व्हील्स के लिये ट्रेन में सवार हुये। चैनल द्वारा तरह-तरह के गेम्स, ऐक्टिविटीज, शोज एवं इवेंट से भरपूर राइड्स आयोजित की गई। इसमें बच्चे अपने पैरेंट्स के साथ राइड का मजा लेते नजर आये।

Guru aur Bhole with Kids

ट्रेन के अंदर आयोजित इन मजेदार गतिविधियों के अलावा, प्लेटफॉर्म पर भी कई सारे मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किये गये। उनमें से एक थी- बच्चों की अपने पसंदीदा टून्स-गुरु और भोले से सरप्राइज मीटिंग, जिन्होंने इस गतिविधि की शुरूआत की।

Guru aur Bhole with Kids

प्रतिक्रिया :

लीना लेले दत्ता, बिजनेस हेड, एसपीएन किड्स जोनर

‘‘हमारा सबसे प्रमुख लक्ष्य बच्चों को खुश करना है और हम अपने प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में हमेशा से यही कोशिश करते हैं। हम चाहते थे कि अपने इस वादे को और आगे ले जायें और बच्चों को बेशकीमती अनुभव दे पायें। रैपिड मेट्रो ने बच्चों और युवाओं के लिये बहुत ही बेहतरीन ऐक्टिविटीज का आयोजन किया था। उनके साथ जुड़ना बहुत ही अच्छा रहा और हम दोनों के सहयोग से बच्चों को यादगार पल बिताने में मदद मिली।

Guru aur Bhole with Kids

राजीव बंगा, एमडी एवं सीईओ, आइएलएंडएफएस रेल

‘‘YAY!  टाइम ऑन व्हील्स बच्चों के लिये सीखने का एक शानदार अवसर है। अनलिमिटेड संवादपरक गतिविधियों से भरपूर इस इवेंट से बच्चों को स्थायित्वपूर्ण पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बारे में जागरूक होने में मदद मिलेगी।‘‘

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये