सोनी YAY!  ने देशभर के बच्‍चों से लापता पग, शांतिलाल को ढूंढने की अपील की!

1 min


शांतिलाल कहीं खो गया है! एक प्‍यारा-सा डॉगी, बिना परिवार के शहर में खो गया है, दुष्‍ट किडनैपर्स को चकमा दे गये हैं। हनी बनी और झोलमाल गैंग पहले से ही शांतिलाल को ढूंढने के मिशन पर है। सोनी YAY! ने देशभर के अपने सभी नन्‍हे दर्शकों से 22 से 25 दिसंबर, के बीच अपने पसंदीदा टून्‍स के साथ इस एडवेंचर का हिस्‍सा बनने की अपील की है। क्रिसमस के मौके पर यह ढेर सारी मस्‍ती का एक  मैराथन है, हनी बनी और गुरु, भोले अपने नन्‍हे फैन्‍स को रोमांचक सफर में एक नहीं बल्कि चार-चार नयी फिल्‍मों के साथ ले जाने को तैयार हैं। क्रिसमस को और भी मजेदार बनाने के लिये, हनी बनी एंड सीक्रेट फॉर्मूला’, ‘हनी बनी और क्रेज़ी क्रेज़ी चेज़ और हनी बनी एंड डॉगीज डे आउट का प्रसारण क्रमश: 22 से 24 दिसंबर को किया जायेगा। गुरु और भोले एंड हवा हवाईका प्रसारण 25 दिसंबर को शाम 7.30 बजे किया जायेगा।

बच्‍चों को कॉमेडी और एडवेंचर का सही मेल पसंद आता है- चाहे चुनौतीपूर्ण स्थिति के दौरान अपने पसंदीदा टून्‍स के लिये उनकी हौसलाअफजाई करना हो या फिर अपना सारा सपोर्ट देना हो। और सोनी YAY! उन्‍हें अपनी छुट्टियों को और भी खुशनुमा बनाने का मौका दे रहा है।

उनके फेस्टिव कैम्‍पेन ‘पार्टी 75’ के रूप में ‘हनी बनी एंड क्रेज़ी क्रेजी़ चेज़’ पहली फिल्‍म है, जिसमें दिखाया जाता है कि हनी और बनी मिस काटकर के साथ वेकेशन पर जाते हैं, जोकि अलग-अलग जगहों पर जाकर खत्‍म होती है, जिससे कि चेज़ करना काफी मजेदार हो जाता है। जहां उन्‍हें पकड़ लिया जाता है और उनके सेल्‍फी कैमरे से रॉबरी का पता चलता है। दूसरी फिल्‍म ‘हनी बनी एंड डॉगीज डे आउट’ के साथ रोमांच और बढ़ जाता है, जहां दोनों शांतिलाल नाम के एक प्‍यारे और एलिट पग को घर ले जाने का फैसला करते हैं। अंत में वह पग दुष्‍ट किडनैपर्स के चंगुल से बच जाता है। एक और रोमांचक पहलू ‘हनी बनी एंड सीक्रेट फॉर्मूला में सामने आता है, क्‍योंकि  झोलमोल के टून्‍स मिस्‍टर खन्‍ना के अंकल को ढूंढने के एक शानदार सफर पर हैं। जिसे उनके सीक्रेट फॉर्मूले के लिये गुंडों ने किडनैप कर लिया है। और चौथी फिल्‍म ‘गुरु और भोले एंड हवा हवाई’ का प्रीमियर होने वाला है, जहां गुरु और भोले, किडनैप किये गये सेक्रेटरी हवा हवाई को गुंडों के चंगुल से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। उन गुंडों का सरगना जैंगो है जोकि ‘क्‍लाइमेट कंट्रोल मशीन’ तक पहुंचना चाहता है, जिसे गुरु के अंकल 10 जी ने बनाया है। ये चारों ही फिल्‍में मस्‍ती, विशुद्ध मनोरंजन लेकर आयेंगी, जिस तरह बच्‍चों को पसंद आता है।

इसलिये, इस साल सोनी YAY! सांता बनने को तैयार है ताकि एक स्‍पेशल क्रिसमस मनाया जा सके,  वह अपने नन्‍हे फैन्‍स के लिये हंसी, रोमांच और एडवेंचर का अनलिमिटेड तोहफा दे रहे हैं।

टिप्‍पणी: लीला लेले दत्‍ता, बिजनेस हेड, सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया, किड्स जोनर

‘’क्रिसमस बच्‍चों के लिये एक बेहद ही खास मौका होता है और हमारी हमेशा ही यही कोशिश होती है कि हम उनके लिये उनके पसंदीदा YAY! टून्‍स के साथ मजेदार कंटेंट ला सकें। बच्‍चों ने हनी बनी और गुरु भोले को ढेर सारा प्‍यार दिया है और अब हमारी बारी हे कि हम इस क्रिसमस पर 4 फिल्‍मों का प्रीमियर कर उनका प्‍यार उन्‍हें लौटा सकें। ये फिल्‍में निश्चित रूप से हमारे नन्‍हे फैन्‍स को लोट-पोट कर देंगी।‘’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये