सोनी YAY! ने बच्‍चों के लिये पेश किया 75 दिनों का नॉन-स्‍टॉप धमाकेदार जश्‍न

1 min


Party-75-days-1.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बच्‍चों की खुशियों का एकमात्र ठिकाना,  सोनी YAY! पहले ही बच्‍चों का पसंदीदा टीवी चैनल होने का स्‍थान हासिल कर चुका है। त्‍योहार का मौसम आने पर  खुशियों और जश्‍न का लुत्‍फ उठाने के लिये यह चैनल अपने सभी नन्‍हें फैन्‍स के लिये ढेर सारे खास तोहफे लेकर आ रहा है और बच्‍चों को भी इसका बेसब्री से इंतजार है! ‘पार्टी 75’ –टीवी पर एक पार्टी, जिसमें नये साल तक सभी नयी फिल्‍में और एपिसोड्स प्रसारित किये जायेंगे- यह बच्‍चों को 75 दिनों तक नॉन-स्‍टॉप पार्टी और अनलिमिटेड मनोरंजन दे रहा है! 15 अक्‍टूबर से शुरू हुआ जश्‍न का यह मौसम 1 जनवरी की पार्टी तक जारी रहेगा।

इस चैनल का लक्ष्‍य, आगे आने वाले त्‍योहारों जैसे दिवाली, क्रिसमस और नये साल को और भी मजेदार बनाना है। साथ ही उन्‍हें बच्‍चों के लिये और भी ज्‍यादा यादगार बनाने का उनका लक्ष्‍य है। ‘पार्टी 75’ जाने-माने शो ‘किको सुपर स्‍पीडो’ के नये एपिसोड्स लेकर आयेगा, जहां किको सच्‍चाई के लिये नये खतरनाक खलनायकों के साथ अपनी जंग जारी रखेगा। गुरु और भोले की म्‍यूजिकल जोड़ी अपने नये एपिसोड्स साथ लेकर आये हैं और भी म्‍यूजिक और डांस। ‘सब झोलमाल है’ के नये दीवानगी भरे एपिसोड्स के साथ हनी, बनी और उनके गैंग का हंसी-मजाक चलता रहेगा। पार्टी यहीं खत्‍म नहीं होगी, बल्कि सबके चहेते हनी बनी अपनी नयी फिल्‍मों के साथ उत्‍सुकता को और बढ़ाने वाले हैं, एक फिल्‍म दूसरे से कहीं ज्‍यादा रोमांचक होगी। बच्‍चों को हनी बनी इन द कुंग फु चैलेंज में एक या दो किक सीखने का मौका मिलेगा।। वहीं हनी बनी इन हॉन्‍टेड हाउस देगा रोमांचक अनुभव। इसके अलावा, ‘हनी बनी एज़ सुपर टीम एक्‍स के साथ उन्‍हें ‘टीम’ शब्‍द का नया मतलब जानने को मिलेगा। ये सभी एपिसोड्स बच्‍चों के लिये टीवी देखने के अनुभव को और भी YAY! बना देंगे।

टीवी पर पार्टी पूरे जोर-शोर से तो चल ही रही है, वहीं पार्टी का यह मूड ऑन-ग्राउंड भी उतना ही रोमांचक है। सोनी YAY! यह पार्टी वैन 83 शहरों में लेकर गया, जहां बच्‍चों को शो से जुड़े मनोरंजक गेम्‍स और गिफ्ट्स के साथ पार्टी ऑन व्‍हील्‍स का अनुभव करने का मौका मिला, यह पूरे देशभर में सफलतापूर्वक बच्‍चों को शामिल कर रहा है। सोनी YAY! ने हर जगह पर जहां बच्‍चे हैं, इस बात का ध्‍यान रखा कि सभी फेस्टिवल, कार्निवल और उस क्षेत्र विशेष में होने वाली मुलाकातों के दौरान बच्‍चों को अपने पसंदीदा टून्‍स से मिलने का मौका मिले- इससे टीवी का अनुभव जीवंत हो रहा है।

सोनी YAY! के साथ उसके सोशल प्‍लेटफॉर्म पर वर्चुअल इंटरेक्‍शन भी ‘पार्टी 75’ की थीम से रंगा हुआ है। मजेदार ‘पार्टी 75 मूव टू ग्रूव’ कॉन्‍टेस्‍ट ने बच्‍चों को अपने पार्टी के कपड़ों में सजने-धजने और सोनी YAY! के किरदारों के पार्टी स्‍टेप से कदम से कदम मिलाने के लिये प्रेरित किया। बच्‍चों ने डिजिटल रूप से सोनी YAY! पर अपने जो कूल डांस मूव्‍स शेयर किये हैं, उन्‍हें भी देख सकते हैं । इससे बच्‍चे अपने ‘पार्टी रेडी’ तस्‍वीरें भेजने के लिये प्रेरित हुए, जो उन्‍हें पार्टी करने और अपने पसंदीदा टून्‍स से मिलने का मौका दिला सकता है।

सोनी YAY! खुशियां बांटने और त्‍योहार के मौसम के जरिये बच्‍चों के साथ उसे यादगार बनाने पर भरोसा करता है। ‘पार्टी 75’ का लक्ष्‍य चैनल के विश्‍वास को पूरा करना है, जहां बच्‍चों को अपने चहेते टून्‍स को नॉन-स्‍टॉप 75 दिनों तक नये अवतारों में देखने का मौका मिलेगा!

टिप्‍पणी: लीना लेले दत्‍ता, बिजनेस हेड, सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया, किड्स जोनर

‘’हमारा हमेशा से यही लक्ष्‍य रहा है कि हम बच्‍चों को अपनी प्रस्‍तुति से बेहतर से बेहतर दे सकें। हर बच्‍चे के लिये साल का सबसे अच्‍छा समय त्‍योहारों का होता है। और उनके पसंदीदा शोज़ के नये कंटेंट और नयी फिल्‍में दिखाकर उनकी उत्‍सुकता को बढ़ाने से बेहतर भला और क्‍या हो सकता है। मैं सभी दर्शकों और उनके परिवारों को मजेदार छुट्टियों के सीज़न की शुभकामनाएं देती हूं और ‘पार्टी 75’ के साथ उम्‍मीद करती हूं कि उनके चेहरों पर हम मुस्‍कुराहट ला पायेंगे।‘’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये