आ रहा है नया शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और शशि सुमित प्रोडक्शंस मिलकर नया शो ला रहे हैं। रिश्ता लिखेंगे हम नया… टाइटल से आने वाला यह शो दीया की एक नई कहानी होगी। दीया का किरदार तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी। रोहित सुचांती इस शो में रतन का महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। यह एक अनूठे रिश्ते की अनकही कहानी है। एक रिश्ता, जो जन्म, खून, शादी, प्यार या संपत्ति और ताकत जैसे हितों पर आधारित नहीं है। लेकिन यह एक मौत के कगार पर खड़े व्यक्ति को किए गए वादे को पूरा करने की कहानी है। राजस्थान के शाही खानदान रूपी कैनवास पर सजे, रिश्ता लिखेंगे हम नया, एक बेहतरीन कहानी है। आम तौर पर हमने देखा है कि पुरुषों को ही महिला का रक्षक माना जाता है। लेकिन इस कहानी में एक महिला, अपने पुरुष जीवनसाथी के रक्षक के तौर पर सामने आएंगी।

रिश्ता लिखेंगे हम नया में जितेन लालवानी, गिरीश सचदेव, सिद्धार्थ शिवपुरी, अदिति देशपांडे, हरमीत कौर, मीनू रांचाल, अछेर भारद्वाज, कस्तूरी मैत्रा, मनीषा सक्सेना और वरुण जैन ने इस शो में प्रमुख किरदार निभाए हैं।

आशीष गोलवलकर, वरिष्ठ क्रिएटिव डायरेक्टर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

“ये उन दिनों की बात हैं… को बहुत सराहना मिल रही है और सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद हम एक बार फिर शशि सुमित प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करने जा रहे हैं। इस बार राजस्थान की खूबसूरत पृष्ठभूमि में एक नई कहानी सुनाने की तैयारी की गई है। हमें पूरा भरोसा है कि दीया और उनके त्याग की कहानी को दर्शक जरूर पसंद करेंगे।”

सुमीत मित्तल, संस्थापक और निर्देशक, शशि सुमित प्रोडक्शंस

हम हमारे संरक्षकों के आभारी हैं जो उन्होंने हम पर भरोसा किया और सहयोग दिया। जैसा कि हमारा वादा है, शशि सुमित प्रोडक्शंस और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन हमेशा आपके लिए नई और ताजगी भरी कहानियाँ प्रस्तुत करते रहेंगे। रिश्ता लिखेंगे हम नया… में मजबूत किरदार और शो का कंसेप्ट निश्चित तौर पर दर्शकों को पसंद आएगा। शो को लेकर जिस तरह का उत्साह और उत्सुकता नजर आ रही है, उसे देखकर हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

SHARE

Mayapuri