स्टार भारत के शो ‘अकबर का बल बीरबल’ में होगी सूरज थापर की एंट्री

1 min


अकबर का बल बीरबल

स्टार भारत के शो ‘अकबर का बल बीरबल’ में हमेशा से कई ट्विस्ट्स के साथ मनोरंजन का डोज़ देखने को मिलता रहा है। अपने हर नए एपिसोड के साथ, निर्माताओं ने दर्शकों को अपने स्ट्रांग कॉन्टेंट से जोड़े रखा है। खैर, इसके लिए सभी अद्भुत अभिनेताओं का धन्यवाद, जिसके तहत दिग्गज अली असगर, विशाल कोटियन और खूबसूरत महिलाओं में चारु असोपा और अदिति सजवान और अन्य लोग शामिल हैं।

अब इस हास्य गिरोह में जल्द ही सूरज थापर शामिल होने वाले हैं। इस शो में वह कामरान के के रूप में नज़र आएँगे। एक्टर शो में सभी कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होने और स्क्रीन एक बार फिर वापस आने के लिए उत्साहित हैं।

जब सूरज से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि इस तरह के अद्भुत कास्ट और क्रू का हिस्सा बनकर मैं खुदको बहुत लकी मानता हूँ। मुझे जो किरदार दिया गया है, वह एक नेगेटिव किरदार है। ‘अकबर का बल बीरबल’ शो ने अब तक लोगों को हँसाया है। अब इस शो में एंट्री लेना पूरी तरह से एक अलग चुनौती होगी। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय करूंगा।

वह आगे कहते हैं, ” मुझे शुरू में अपने घर से बाहर निकलने से डर लगता था क्योंकि हमें अंदर ही रहने के लिए कहा जाता था। लेकिन जैसे-जैसे मैंने शूट करना शुरू किया, डर धीरे-धीरे कम होने लगा। मैंने इससे पहले भी इस शो के निर्देशक परिश के साथ काम किया है। मुख्य लीड अली और विशाल सेट पर एक पोज़िटिव वाइब्स लेकर आते हैं। मैं अपने किरदार में बहुत अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद करता हूँ।

खैर, कलाकारों की टुकड़ी में एक नए कलाकार के शामिल होने से दर्शकों की न सिर्फ उम्मीदें बढ़ेंगी बल्कि उनका उत्साह भी बढ़ेगा।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं…?


Mayapuri