Sooryavanshi Trailer: इंतजार खत्म देखें एक्शन से भरा ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर

1 min


अक्षय कुमार ने शेयर किया सूर्यवंशी का ट्रेलर (Sooryavanshi Trailer)

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर (Sooryavanshi Trailer) आज रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को फिल्म के लीड एक्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा। डीसीपी वीर सूर्यवंशी रिपोर्टिंग लाइव।

एक्शन रोमांच और इमोशन का तड़का है सूर्यवंशी का ट्रेलर (Sooryavanshi Trailer)

रिलीज हुए 4 मिनट के इस ट्रेलर की शुरूआत अजय देवगन की आवाज के साथ होती हैं, जिसमें वो मुंबई में अबतक हुए बम ब्लास्ट का बखान करते हुए डीसीपी ,वीर सूर्यवंशी, अक्षय कुमार को इंट्रोड्यूस करवाते हैं। जहां अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर में एंट्री लेते हैं। अक्षय कुमार की एंट्री के बाद ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता हैं, रोहित शेट्टी की हर फिल्म कि तरह इसमें भी कारे उड़ती हुई नजर आ रही हैं। ट्रेलर में कैटरीना और अक्षय की भी जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं, कैटरीना अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभा रही हैं। वही ट्रेलर के आखिरी में रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री कमाल की है। ट्रेलर में एक्शन रोमांच के साथ थोड़ा इमोशन भी है। कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में पहले ज्यादा एक्शन का तड़का लगा है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

सूर्यवंशी के लॉन्च में अक्षय कुमार ने की रणवीर सिंह की तरफ़दारी

आज मुंबई में ‘सूर्यवंशी’ फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च में काफ़ी मज़ेदार बात हुई, दरअसल हुआ यह क़े ट्रेलर देखने के तुरंत बाद एक पत्रकार ने रणवीर सिंह से पूछ लिया के आप खुद क़ो बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा कमीना मानते है क्या? इस पर रणवीर सिंह हंसते हुए जवाब देते हुए कहने लगे ‘ डाइरेक्ट इंसल्ट, मैं जा रहा हूँ यहाँ से ‘ तभी अक्षय ने बीच में आकर रणवीर सिंह क़े पक्ष में बात करते पत्रकार को कहा के , यह फ़िल्म में डायलॉग है असल लाइफ़ में नहीं, आप दोनो चीजों को एकसाथ ना जोड़ो,  यह काफ़ी ग़लत सवाल हैं। अक्षय के इस तरफ़दारी से खुश हुए रणवीर सिंह बोलें ‘ मेरा अक्की! हमेशा मुझे बचाने आएगा’।

ये स्टार्स भी नजर आएंगे

आपको बता दें की इस फिल्म में अक्षय-कैटरीना के अलावा बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, सिंबा रणवीर सिंह, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और अभिमन्यु सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘सूर्यवंशी’ ((Sooryavanshi Trailer) रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी कि तीसरी फिल्म है इससे पहले रोहित शेट्टी, सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा बना चुके इन तीनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस जबरदस्त सफलता मिल चुकी हैं।

 

रोहित शेट्टी के लकी चार्म है अजय देवगन

अजय देवगन के लिए रोहित शेट्टी लकी चार्म साबित होते है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी की अबतक रिलीज हुई तीनों फिल्म में अजय देवगन नजर आए, और इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ें है। अब सूर्यवंशी में अजय देवगन का छोटा लेकिन अहम रोल है। अब देखना है कि सूर्यवंशी (Sooryavanshi Trailer) के लिए अजय देवगन कितने लकी साबित होते है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

इस दिन रिलीज होगी सूर्यवंशी

‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की बात करें तो फाइनली ये फिल्म अब 24 मार्च को रिलीज़ होगी। जबकि पहले ये मूवी 27 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। वहीं खास बात ये है कि 24 मार्च की शाम से ये  फिल्म, मुंबई के सभी सिनेमाघरों में 24 घंटे फिल्में दिखाई जानी शुरू हो जाएंगी। यानि आप मुंबई में किसी भी वक्त हॉल में ये फिल्म देख सकेंगे।  इससे पहले रात को केवल एक ही शो होता था।

और पढ़े: Katrina Kaif Gown Cost: कैटरीना कैफ ने अवॉर्ड्स शो में पहना इतना मंहगा गाउन, कीमत कर देगी हैरान


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये