Advertisement

Advertisement

‘इंडियन आइडल 10’ सोम्य को मिला सोम्य दा का खिताब

0 124

Advertisement

कोलकता से युवा सौम्य ने अपना गायक बनने का सपना पूरी तरह से छोड़ दिया था, मगर उन्होंने आख़िरी बार इंडियन आइडल 10 में हाथ आजमाने की सोची. हाल ही में देश के क्लासिकल रॉकस्टार के नाम से नामित किए गए सौम्य ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मनोरंजन के अनुपात को बढ़ा दिया है. जहां जज इस बारे में यकीन रखते हैं कि इस शो में उनका सफ़र लंबा होगा, तो वहीं बंगाल के इस युवा ने अपने खाते में एक और उपलब्धि को जोड़ लिया है. ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए आए अनिल कपूर तो सौम्य की आवाज़ सुनकर दंग रह गए.

सोम्य को मिला स्टैडिंग ओवेशन

सौम्य चक्रवर्ती जो एक प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर हैं, ने अलबेला सजन आयो रे गाकर स्टेज पर जैसे आग ही लगा दी, जिसके कारण उन्हें तीनों जज, अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने तो खड़े होकर उनका स्वागत किया ही, मगर फन्ने खान के सभी कलाकार भी इस शानदार आवाज़ से प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए, ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी कहा कि सौम्य वह है, जो क्लासिकल संगीत का आनन्द उठाते हैं और वह आज की पीढ़ी को यह सिखा रहे हैं, कि इसका आनन्द कैसे उठाएं. इसी समय अनिल कपूर ने उसे सौम्य दा का नाम दिया. यह आश्चर्य यहीं खत्म नहीं हुआ, अनुमलिक, जिन्होनें कई गायकों को म्युज़िक इंडस्ट्री में ब्रेक दिया, उन्होंने सौम्य से भी कहा कि सौम्य एक दिन उनकी बनाई धुनों पर जरूर गाएंगे.

इस पर अनिल कपूर ने कहा “इतनी शानदार परफोर्मेंस के बाद मैं तुम्हें सौम्य दा न कहूं तो क्या कहूं, जैसे किशोर कुमार और आरडी बर्मन को किशोर दा और पंचम दा कहा जाता था, तो तुम्हें भी सौम्य दा के नाम से जाना जाएगा. ऐसी परफॉर्मेंस, जिसे भूलना नामुमकिन है.”

भावुक सौम्य चक्रवर्ती ने कहा “मेरे लिए इंडियन आइडल के अन्य 13 टॉप कंटेस्टेंट के साथ आना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं बचपन से ही संगीत सीख रहा हूँ और मैं अपने परिवार और दोस्तों के कारण ही आज आगे बढ़ सका हूँ. जब अनिल सर ने मुझे सौम्य दा कहा तो मैं भौचक्का था. अनिल सर एक लिविंग लीजेंड हैं और जब एक ऐसा व्यक्ति आपकी तारीफ करें तो वह एक शानदार लम्हा होता है. मैं अनु सर का बहुत आभारी है जिन्होनें मुझे अपने साथ गाने का मौक़ा दिया. मैं अपनी शानदार परफोर्मेंस दोहराता रहूँगा, और इस दिन को हमेशा अपनी बाकी ज़िन्दगी याद रखूंगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply