सेक्स रैकेट चला रही थी साउथ की पॉपुलर ऐक्ट्रेस, पुलिस ने किया अरेस्ट

1 min


साउथ के जाने माने सन टीवी के फेमस शो ‘वानी रानी’ की एक्ट्रेस संगीता बालन को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है। संगीता पर आरोप है कि वह चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे देह व्यापार के धंधे में शामिल थी। पुलिस ने एक्ट्रेस के अलावा सुरेश नाम के एक शख्स को भी अरेस्ट किया है।

खबरों के मुताबिक पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे प्रोस्टीट्यूशन के धंधे के बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने रिजॉर्ट में रेड डाली। पुलिस की छापेमारी में पता चला कि रिजॉर्ट में कई दूसरी एक्ट्रेस भी इस धंधे में शामिल थीं। पुलिस के मुताबिक उन्होंने फिलहाल 3 एक्ट्रेस को इस धंधे से छुड़ाया। इस धंधे में ज्यादातर नॉर्थ इंडिया की लड़कियां थी।

यामी गौतम के साथ किया है काम

आपको बता दें, संगीता साउथ सिनेमा और टीवी सीरियल का जाना-माना नाम है। संगीता ने 1996 में आई फिल्म ‘करुप्पू रोजा’ से डेब्यू किया। संगीता टीवी के मशहूर टीवी सीरियल ‘चेल्लामे’ समेत कई और में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल ‘वानी रानी’ में वह सुंदरी कलीअप्पनी के सपोर्टिंग रोल में हैं। संगीता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ काम किया है।

इससे पहले प्रोस्टीट्यूशन में श्वेता बसु का मामला काफी सुर्खियों में रहा था। इसके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, मिष्टी मुखर्जी, कन्नड़ अभिनेत्री यमुना, भुवनेश्वरी, तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानू, तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी, तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल, दिव्या श्री, तमिल अभिनेत्री कैरोलीन मारिया असन पर भी जिस्मफरोशी में शामिल होने के आरोप लग चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh