साउथ सिनेमा के सुपरस्टार Ram Charan हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

1 min


Ram Charan
Source: Telangana Today

इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके है. जिसमें हाल ही में वरूण धवन, कृति सेनन और रहुल प्रती कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. जिसमें वरूण धवन ठीक होकर वापस शूटिंग पर जा चुके हैं.

बॉलीवुड के अलावा अब साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है. इस समय वह घर में ही क्वारंटाइन है.

एक्टर राम चरण(Ram Charan) ने लिखा कि “मेरा कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि मुझमें इसके कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन मैंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है. उम्मीद है मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मज़ूबत होकर बाहर आऊंगा.” आपने पोस्ट के साथ उन्होंने रिक्वेस्ट भी की है कि, “जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरा साथ या मेरे आस पास रहे हैं वो भी अपने टेस्ट करवा लें. मैं अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट देता रहूंगा.”

राम चरण के पोस्ट पर अभिनेता महेश बाबू ने लिखा कि ध्यान रखो और जल्द ही ठीक हो जाए. स्टे सेफ. इसके अलावा राम चरण के फैंस ने भी उनको कमेंट कर जल्दी ठीक की दुआ की.

राम चरण(Ram Charan) ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मना रहें थे. उन्होंने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फोटोज में राम की पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला और उनके कुछ दोस्त नज़र आ रहे थे.

आपको बता दें कि राम से पहले उनके पिता और साउथ के दिग्गज स्टार चिरंजीवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये