साउथ स्टार संदीप किशन को यूट्यूब पर A1 एक्सप्रेस के लिए अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिली

1 min


संदीप किशन की ए1 एक्सप्रेस इस सीजन को और मजेदार बना रही है । कुछ समय पहले, पैन इंडिया स्टार ने अपनी फिल्म के हिंदी डब संस्करण के साथ वैश्विक स्तर पर पहुंचने के लिए सुर्खियां बटोरीं है। विशेष रूप से, अपनी रिलीज़ के दो दिनों के भीतर यह स्पोर्ट्स ड्रामा यूट्यूब पर नेपाल, पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित पांच देशों में ट्रेंड करने लगा। Jyothi Venkatesh
अब प्रतिभाओं के इस पावरहाउस के लिए एक और रोमांचक खबर आ रही है। एक और उपलब्धि हासिल करते हुए, ए1 एक्सप्रेस को अपनी रिलीज के तीन हफ्तों के भीतर 40 मिलियन से अधिक बार देखा गया है ।फिल्म अब जुलाई के महीने में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डब फ़िल्म बन गई है।
उसी पर अपने उत्साह को साझा करते हुए संदीप ने कहा, “मुझे खुशी है कि फिल्म को बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक अभिनेता के रूप में, एकमात्र उद्देश्य अपने दर्शकों से जुड़ना और अपने प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचना है। मुझे खुशी है कि लोग इसका आनंद ले रहे हैं।”
अभिनेता संदीप फिलहाल जी नागेश्वर रेड्डी द्वारा निर्देशित अपनी एक्शन फ्लिक गली राउडी के लिए कमर कस रहे हैं। संदीप के पास वी आनंद की साय-फाई फ़िल्म एसके 28 और मायावन रीलोडेड भी पाइपलाइन में हैं।
SHARE

Mayapuri