इस फिल्म स्टार ने की 2 शादी, 2 अफेयर और 1 लिव इन !

1 min


वैसे तो सभी फिल्म स्टार्स की लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सीज होती हैं. लेकिन कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी हैं जिनकी लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सी की भरमार है. हम बात कर रहे हैं फिल्म अभिनेता कमल हासन की. जो आजकल कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरे हैं. जी हां, इनकी लाइफ के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप. कमल हासन ने दो शादियां कीं. पहली शादी वाणी गणपति और दूसरी शादी ऐक्ट्रेस सारिका से की.

सारिका से है दो बच्चे

कमल ने 1978 में वाणी गणपति से शादी की. ये शादी 10 साल चली और फिर 1988 में इनका तलाक हो गया. इसके बाद कमल ऐक्ट्रेस सारिका के साथ डेटिंग करने लगे. कमल और सारिका ने 1988 में शादी कर ली. उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं. 2004 में सारिका से भी उनका तलाक हो गया.

Kamal Haasan

सारिका की वजह से टूटा रिश्ता

सारिका से पहले भी कमल की लाइफ में कई महिलाएं आईं. 70 के दशक में ऐक्ट्रेस श्रीविद्या के साथ उनका अफेयर काफी चर्चा में रहा. दोनों ने कुछ फिल्में साथ में कीं, लेकिन ये अफेयर लंबे समय तक नहीं चल सका. 1978 में कमल हासन ने डांसर वानी गणपति से शादी की. दोनों का रिश्ता 10 साल तक चला. फिर सारिका की वजह से ये रिश्ता टूट गया.

कुछ समय बाद जब सारिका और कमल के रिश्तों में दूरी पैटा होने लगी. तो साल 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया. उसके बाद कमल की लाइफ में आईसिमरन बग्गा. जो कमल से करीब 22 साल छोटी हैं. हालांकि बाद में सिमरन ने अपने बचपन के फ्रेंड से शादी कर ली और ये रिश्ता खत्म हो गया.

लिव इन में भी रहे

शादी के अलावा कमल लगभग 13 साल तक अपनी गर्लफ्रेंड ऐक्ट्रेस गौतमी तड़िमल्ला के साथ लिव इन में भी रहे. साल 2016 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. कमल हासन की लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सी यहीं खत्म नहीं हुई. इन दिनों कमल के कई विवादित बयानों ने भी उनके लिए काफी मुश्किल पैदा कर दी है.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये