साउथ सुपरस्टार राम चरण ने ट्विटर पर की जबरदस्त एंट्री , कोरोना के खिलाफ जंग के लिए दिए 70 लाख

1 min


कोरोनावायरस लॉकडाऊन

साउथ सुपरस्टार राम चरण ने ट्विटर पर की जबरदस्त एंट्री , पहली ही पोस्ट से कर डाला धमाका

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन का आदेश दिया है। वहीं, फ़िल्मी सितारे भी अपने स्तर पर लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है, वहीं कुछ आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे है।ऐसे में साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने भी सोशल मीडिया पर एंट्री की है। ये एंट्री खास है क्योंकि एक्टर ने अपने पहले पोस्ट से ही इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग की मदद के लिए 70 लाख रुपये का दान किया है।

फिल्मों में ही नहीं ट्विटर पर भी मारी धमेदार एंट्री

 राम चरण

Source – Pinterest

दरअसल साउथ सुपरस्टार अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर एंट्री की है। इससे पहले राम चरण सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। राम चरण का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैंडल @AlwaysRamCharan है। ट्विटर पर आने के साथ ही रामचरण के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे है। चिरंजीवी ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि राम चरण ने ट्विटर डेब्यू कर लिया है। राम चरण के ट्विटर पर आते ही उनके सभी फैंस उन्हें वेलकम अन्ना कहकर अपना रिएक्शन दे रहे है।

आपको बता दे , कि हाल ही में राम चरण के पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। वहीं अब चिरंजीवी के बाद राम चरण भी ट्विटर पर आ गए है। राम चरण के ट्विटर डेब्यू के साथ ही ट्विटर पर #RamCharanOnTwitter ट्रेंड करने लगा है।

70 लाख रुपये की आर्थिक मदद

राम चरण

Source – Twitter

 

राम चरण

Source – Twitter

बता दें कि ट्विटर पर डेब्यू के साथ ही राम चरण ने 70 लाख रुपये का दान भी किया है। राम चरण ने तेलुगू राज्यों और केंद्र के राहत कोष के लिए 70 लाख रुपये का दान दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के सीएम केसीआर और एपी सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी द्वारा घातक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में किए गए प्रयासों की सराहना भी की है।

राम चरण की अगली फिल्म RRR

 राम चरण RRR

Source – Instagram

गौरतलब है कि राम चरण की अगली फिल्म ”आरआरआर”(RRR) है। एस. एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर और टाइटल लोगो सामने आ चुका है। फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में है। मोशन पोस्टर में आग और पानी के बीच लड़ाई होती है जिसमें फिल्म का नाम आरआरआर उभरकर सामने आता है। वहीं यह भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है। इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, ‘जब विपरीत शक्तियां आग और पानी एक साथ आती हैं तो आपको एक तीव्र उर्जा मिलेगी।’

ये भी पढ़ें– कैसे खत्म होगा कोरोना ? प्रियंका चोपड़ा ने WHO से पूछा सवाल, तो मिला ये जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये