एसपी बाला सुब्रमण्यम का कोरोना से निधन,सलमान खान की आवाज के लिए जाने जाते थे

1 min


बॉलीवुड के जाने माने सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया।बीते महीने वह कोरोना से संक्रमित हुए थे।गुरुवार को खबर मिली थी कि उनकी हालत काफी नाजुक है।बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारो ने इस पर शोक जताया है।एसपी बाला सुब्रमण्यम ने अगस्त में एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनको खास लक्षण नही है।

बाला सुब्रमण्यम ने सलमान खान के कई हिट गाने गाए हैं।उन्हें सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था।सलमान ने हाल ही में उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी और ट्वीट भी किया था।सलमान ने ट्वीट कर कहा था,बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

एसपी बाला सुब्रमण्यम जब कोरोना से संक्रमित हुए थे तो उन्होंने एक वीडियो जारी किया था। इसमें बताया था कि उन्हें खास दिक्कत नहीं है लेकिन परिवार के कहने पर ऐडमिट हो रहे हैं। उन्होंने फैन्स से कहा था कि चिंता न करें वह जल्द ठीक होकर लौटेंगे। इसके बाद उनकी हालात लगातार बिगड़ती गई। वहीं 14 सितंबर को उनके बेटे की तरफ से अपडेट था कि उनकी हालत में सुधार है।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये