गायक एसपी बालासुब्रमण्यम-कोरोना पॉजिटिव के कारण अब भी ICU में भर्ती।

1 min


एसपी बालासुब्रमण्यम

देश के मशहूर दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोविड 19 पॉजिटिव मिले थे। जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में एडमिट कराया गया । एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत शुरुआत में पहले से थोड़ी ठीक बताई जा रही थी। लेकिन कुछ दिनों के बाद उनकी हालत और ज्यादा बिगड़ गयी और उन्हें ICU में भर्ती करवाया गया । हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज साझा करके अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि की थी। 5 अगस्त को जारी किए इस संदेश में उन्होंने बताया था कि उनमें कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं। बालासुब्रमण्यम ने बताया कि उन्हें हल्का हल्का बुखार और जुकाम हो रहा था जिसकी वजह से उन्होंने कोरोना वायरस का परीक्षण करवाया।

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम 74 वर्षीय के है और अब भी ICU में वेंटीलेटर और ECMO सपोर्ट पर हैं। हालांकि उनकी तबीयत अब पहले से बेहतर है। वह पूरी  तरह से होश में हैं और फिजियोथेरेपी में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं। ये ताजा जानकारी एमजीएम अस्पताल चेन्नई से हाल ही में दी गई है।

उनके बेटे एसपी चरण ने बताया की उनके पिता की हालत अब स्थिर है और उनके फेफड़ो ने पहले के अकॉर्डिंग अच्छा काम करना शरू कर दिया है डरने की कोई बात नहीं है उन्होंने इसके लिए सभी को धन्यवाद भी दिया था। वहीं अब अस्पताल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनके पिता पहले से बेहतर हैं और उन पर अब ट्रीटमेंट का असर हो रहा है। फिलहाल एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये