जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं शमिता शेट्टी

1 min


बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज से एक अलग पहचान बनाने वाली ‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस, मॉडल व  इंटीरियर डिजाइनर शमिता शेट्टी जो कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहन हैं वो आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। शमिता का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मैंगलूर में हुआ था|

शमिता शेट्टी ने अपनी पढ़ाई सेंट एंथोनी गर्ल्स हाईस्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने स्नातक सीडेनहम कॉलेज मुंबई से किया। यदि शमिता शेट्टी के करियर की बात करें तो शमिता ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की, जिसके लिए शमिता को आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ और ‘साथिया’ में उनके आइटम नम्बर की काफी तारीफ हुई। उन्होंने ‘जहर’, ‘फरेब’, ‘बेवफा’, ‘कैश’, ‘मोहब्बत हो गई है तुमसे’, ‘हे बेबी’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

Shamita Shetty
Shamita Shetty

इतना ही नहीं शमिता शेट्टी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत कलर्स चैनल के पॉपुलर शो बिग बॉस से की थी। वह बिग बॉस-3 की प्रतिभागी बनकर अच्छा शो खेल रही थीं, लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी के कारण उन्हें बीच में ही बिग बॉस के घर को छोड़ कर जाना पड़ा था। इसके अलावा उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ सीज़न 8 में भी अपने डांसिंग के जलवे बिखेरे पर जीत न सकीं। पर हमेशा अपनी कभी न हार मानने वाली स्पिरिट से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनके जन्मदिन पर हमारी उनके लिए ये ही दुआएं हैं कि उनकी ये मेहनत जल्द ही उन्हें वो मुकाम दें जिसकी वो सच मे हक़दार हैं और इसके साथ- साथ हमारी तरफ से उनको उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

 

SHARE

Mayapuri