सपा नेता अबू आसिम आज़मी के लिए ‘मैं मुलायम’ बायोपिक की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

1 min


Main Mulayam

सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक ‘मेन मुलायम’ की विशेष स्क्रीनिंग, मुंबई के लिंक स्टार स्टूडियो, सैफ स्टार होटल में अबू आसिम आज़मी (एमएलए और अध्यक्ष महाराष्ट्र समाजवादी) के लिए दिखाई गई। इसी मौके पर फिल्म वितरक और डॉन सिनेमा निर्देशक महमूद अली, फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी, निर्माता मीना सेठी मंडल, अभिनेत्री सना अमीन शेख, सुप्रिया कार्णिक, राइटर्स राशिद इकबाल, आफताब अली, भौमिका कालिता मौजूद थे।

Main Mulayam अन्य अतिथि जन्नत ज़ुबैर, डॉ. खालिद शेख, फहद आज़मी (कॉर्पोरेटर), रुखसाना सिद्दीकी (कॉर्पोरेटर), इरफ़ान खान (कॉर्पोरेटर) ने विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। अबू आसिम आज़मी ने फिल्म ‘मुख्य मुलायम’ देखी और उन्होंने वास्तव में फिल्म और उनके बारे में लिखी कहानी की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि जो कोई भी हमारे नेताजी से प्यार करता है, वह फिल्म देखने से कभी नहीं चूकता। उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने यह भी घोषणा की कि चूंकि यह एक महान नेता की बायोपिक है, इसलिए हम चाहते हैं कि यह फिल्म मल्टीप्लेक्स कर मुक्त हो। फिल्म पूरे भारत में 29 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है।

Main Mulayam मुख्य मुलायम फिल्म का निर्माण एमएस फिल्म्स और प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है, फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष और पटकथा लेखक राशिद इकबाल ने किया है। डॉन सिनेमा इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज करने जा रहा है। फिल्म मुलायम सिंह के संघर्ष को उनके जीवन से जुड़े दिलचस्प पहलुओं के साथ पेश करेगी।Main Mulayam


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये