बी-टाउन सेलेब्स फराह खान, विवेक ओबेरॉय और सुनील शेट्टी गोवा में जोश के JFLIX फिल्म फेस्टिवल में आए नजर

1 min


भारत के प्रमुख शॉर्ट-वीडियो ऐप जोश द्वारा लॉन्च किया गया JFLIX फिल्म फेस्टिवल कल शाम गोवा में एक विशेष स्टार-स्टड ग्रैंड फिनाले में समा गया। एक फिल्म समारोह की पारंपरिक परिभाषा को एक असामान्य मोड़ देते हुए, JFLIX ने भारत में लघु-वीडियो सामग्री के विविध और रोमांचक कैनवास का जश्न मनाया, अपनी तरह का पहला एक मिनट का फिल्म समारोह जिसमें 47,000 से अधिक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं की भागीदारी देखी गई। देश भर से। इन क्रिएटर्स ने एक्शन और कॉमेडी से लेकर फैशन और ट्रैवल तक, कैटेगरी में अपनी मिनट लंबी फिल्में सबमिट कीं।

एक फिल्म समारोह अपने फिल्मी सितारों के बिना अधूरा है, और JFLIX अलग नहीं था। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय और उर्वशी रौतेला, और सेलिब्रिटी प्रभावकार और जोश निर्माता श्री फैसू द्वारा होस्ट किया गया, यह कार्यक्रम बी-टाउन हस्तियों सुनील शेट्टी, डिनो मोरिया और बादशाह के साथ रेड कार्पेट पर एक सुपर ग्लैमरस मामला था। इन प्रविष्टियों को फिल्म उद्योग के बेहतरीन- बॉलीवुड के पसंदीदा निर्देशक फराह खान और कुणाल कोहली और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार और कोरियोग्राफर प्रभु देवा, ग्रैंड फिनाले में मौजूद थे।

सर्वश्रेष्ठ संगीत फिल्म के लिए घुंघरू तोड़, सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय फिल्म के लिए लाजबाब लोकल, सर्वश्रेष्ठ हास्य फिल्म के लिए लोलरकोस्टर जैसी श्रेणियों में विजेताओं को विशेष पुरस्कार दिए गए। मुंबई फिल्म निर्माता श्रेय राय तिवारी ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए सुपरहिट फिल्म पुरस्कार जीता, पार्टी के बाद ऑस्कर 2022 में भाग लेने का मौका मिला। अन्य श्रेणियों के विजेताओं को बॉलीवुड निर्देशकों फराह खान और कुणाल कोहली को उनकी आगामी परियोजनाओं में सहायता करने का अवसर मिलेगा।

SHARE

Mayapuri