डेविड बेन डेविड और बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने लॉन्च किये स्प्रेग्राउंड बैकपैक्स की नयी रेंज

1 min


स्प्रेग्राउंड बैकपैक्स अपनी कूल और कम्फर्टेबले बैकपैक्स के साथ दुनिया भर में एक क्रांति पैदा कर रहे हैं, और अब वे अंततः भारत में उपलब्ध हैं। पिछले हफ्ते ही मिंत्रा पर लॉन्च किया गया था, ब्रांड पहले से ही अपने स्किनी बैकपैक के साथ पुरे शहर की चर्चा बन गया है जो बोल्ड विज़ुअल स्टेटमेंट बनाते हैं। इस लॉन्च में शामिल हुए डेविड बेन डेविड और बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर

स्प्रेग्राउंड बैकपैक्स की उन्नत कार्यक्षमता ने उन्हें आरामदायक यात्रा के लिए आदर्श विकल्प बनाया है। बैग टिकाऊ कपड़े से निर्मित होते हैं; एक वेलोर लैपटॉप, टैबलेट, सनग्लास डिब्बों और एर्गोनोमिक पैडेड बैक सपोर्ट के साथ। एक कॉलेज के बच्चे से, इच्छुक एथलीट से, उद्यमी तक, यह एक ऐसा ब्रांड है जो हर व्यक्ति के साथ जुड़ता है।

2017 में यूएई में स्प्रेग्राउंड लॉन्च के दौरान मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, मेरे लिए अब भारत में ब्रांड लाना बेहद खुशी की बात है। जीसीसी एंड इंडिया में स्प्रेग्राउंड के एकमात्र वितरक श्री सैफ बेलहासा और अध्यक्ष और अध्यक्ष। सैफ बेल्हासा होल्डिंग (SBGC) के प्राधिकृत हस्ताक्षरकर्ता। “स्प्रेग्राउंड आज के युवाओं के लिए आदर्श ब्रांड है – यह आकर्षक, रंगीन और अभिव्यंजक है। हमें भारत में ब्रांड लॉन्च करने के लिए बहुत सारे अनुरोध मिल रहे थे और बड़ी संभावनाएं देखी गईं। जीसीसी में भारतीयों की बड़ी आबादी ने स्प्रेग्राउंड बैकपैक्स के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया दिखाई है; अब हम भारत में ही प्रतिक्रिया देख उत्साहित हैं। ”

Saif Belhasa, Hard Kaur, David Ben David
Saif Belhasa, David Ben David

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये