इस कठिन समय प्यार का संदेश फैलाना’ निशा हराले की इस अनोखी पहल को मिला सितारों का समर्थन

1 min


जैसा कि बड़े पैमाने पर कोविड १९ दुनिया भर में फैला है, भारत को सार्वजनिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव के साथ साथ सामान्य रूप से अर्थव्यवस्था पर भी इसका प्रभाव  है। इसदौरान निशा हराले शांति, प्रेम और सद्भाव का संदेश फैलाने मे व्यस्त है।

अश्मित पटेल, मुग्धा गोडसे, टेरेंस लुईस, शिबानी कश्यप, सुचित्रा पिल्लई, मानसी स्कॉट, संध्या शेट्टी, दीप्ति गुजराल, अनुशा श्रीनिवासन अय्यर, विक्की इदानी, किशोरी शहाणे, आंचल कुमार, कैंडिस पिंटो, टीना सिंह, कुणाल ठाकूर,डायंद्रा सोअर्स, शावर अली, शाकिर, अजीज, जुल्फी सैयद, सिद खेर और अनीदा सहित कई अन्य हस्तियों और उनके मित्रमंडली के गणमान्य व्यक्ति, निशा हराले के इस उद्देश्य दिलों को दिखाने वाला; प्यार का प्रतीक, सोशल मीडिया पर साझा किया और समर्थन दिया।  “यह एक दिल की पेंटिंग हो, याघर पर आपके दिल के आकार का तकिया, या दिल प्रिंट टीशर्ट, या बस अपने हाथों से दिल का प्रतीक है। इस प्रतीक के साथ अपनी एक तस्वीर लें और इस रविवार शाम ५ बजेसोशल मीडिया पर साझा करें! “

प्रेम, एकता और शांति के संदेश को फैलाने के इरादे से, निशा हराले ने सामाजिक भेद नियमों को ध्यान में रखते हुए, आपको घर से ऐसा करने के लिए कहा। “प्यार एक लंबा रास्तातय करता है। अंत में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं और हम कहाँ से आते हैं। क्या मायने रखता है कि हम प्यार, शांति, एकता और एकता में एक साथ खड़े हैं। ठीकऐसा ही हम रविवार को शाम ५ बजे दिखा रहे हैं और प्यार फैला रहे हैं। दुनिया प्यार से स्वस्थ हो रही है, ”निशा ने कहा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये