‘मिस्टर इंडिया’ के 32 साल पूरे, बोनी कपूर ने कहा- जल्द शुरु करेंगे सीक्वल पर काम

1 min


mr_india_boney_kapoor

32 साल पहले आई अनिल कपूर-श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडि‍या के 32 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन लोगों के दिलों में आज भी उस फिल्म के लिए खास जगह है। यही वजह है कि इस फिल्म के सीक्वल बनने को लेकर लंबे समय से चर्चा होती रही है। हाल ही में मिस्टर इंडिया के सीक्वल को लेकर कई खबरें आईं हैं। अब इसे लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने जवाब दिया है।

एक बातचीत में बोनी कपूर ने कहा, “सबसे पहले इस फिल्म का रीबूट बनाने की प्लानिंग है, फिर इसकी फ्रेंचाइजी पर काम किया जाएगा। हमारे पास इसका बेसिक स्ट्रक्चर तैयार है। लेकिन इस पर काम कब शुरू होगा ये अभी फाइनल नहीं हुआ है। इतना जरूर है कि फिल्म पर काम जल्द शुरू करेंगे।”

बोनी कपूर ने बताया, “1980 में इस फिल्म को 4 करोड़ के बजट में बनाया गया था। ये उस वक्त का एक बड़ा अमाउंट था। हमने वर्सोवा में इसका सेट बनाया था। इस फिल्म में अमरीश पुरी ने मोगैंबो का आइकॉनिक रोल निभाया था। फिल्म में श्रीदेवी को अलग अंदाज में फैंस के लिए देखना एक सरप्राइज था। इससे पहले उन्हें एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाता था।”

बोनी कपूर ने कहा, “फिल्म के बाद लोगों का नजरिया श्री के लिए बदला था, वो एक पावरफुल एक्ट्रेस बन गई थीं। अनिल को फिल्म ने जबरदस्त लाइमलाइट दी। श्री के बाद (श्रीदेवी के निधन के बाद) मेरे पास इस फिल्म का सीक्वल बनाने की एक नहीं कई वजहें हैं।” आपको बता दें कि मिस्टर इंडिया को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था। लेकिन क्या वो आगे के सीक्वल को भी बनाएंगे? इस पर बोनी कपूर का कहना है कि शेखर अगर बिजी नहीं हुए तो जरूर वो इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये