श्रीदेवी ने फिल्म की कास्ट के साथ लॉन्च किया अपनी आने वाली फिल्म ‘मॉम’ का ट्रेलर देखें तस्वीरें

1 min


श्रीदेवी ने आज अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘मॉम’ का ट्रेलर लॉन्च किया। जहाँ श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निर्देशक रवि उद्यवार, निर्माता बॉनी कपूर और सुजय कुट्टी पॉपुलर मल्टीप्लेक्स में इसका शुभारंभ किया। इस ट्रेलर लॉन्च में जान्हवी और खुशी कपूर भी मौजूद थी।

इस मौके पर बात करते हुए श्रीदेवी ने कहा, “यह फिल्म बेहद चुनौतीपूर्ण थी लेकिन एक बहुत ही खास अनुभव था। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसे महान अभिनेताओं के साथ काम किया और हमारी फिल्म की शूटिंग का समय बहुत ही लाजवाब था”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “जब मुझे फिल्म के लिए संपर्क किया गया था, तब मैं इंकार नहीं कर सका क्योंकि यह श्रीदेवी के साथ काम करने का एक मौका था। मैं फिल्म में अपने नज़रिए के संदर्भों को देखता हुआ और भी उत्साहित था। यह कुछ अलग करने का अवसर था और उतना ही अलग दिखाने का”।

निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “चूंकि यह श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म है, इसलिए इसे विशेष होना चाहिए। उन्होंने कभी इससे पहले ऐसा कुछ करने का प्रयास नहीं किया है और जिसने इस फिल्म को देखा , उसका मानना यही होगा की यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है “।

आपको बता दें की फिल्म मॉम में श्रीदेवी का वही पुराना और दमदार अंदाज़ नज़र आ रहा है। अक्षय खन्ना भी उसी रौब में हैं लेकिन सबसे सरप्राइज़ करने वाले लुक के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं। साल 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश के बाद श्रीदेवी की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। उनके पति बोनी कपूर इस फिल्म के एक प्रोड्यूसर भी हैं। रवि उदयवार डायरेक्टेड मॉम श्रीदेवी के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि ये उनकी 300वीं फिल्म है। ये थ्रिलर फिल्म एक ऐसे माँ की कहानी है जो अपनी बेटी की ज़िन्दगी में हुए हादसे के बाद एक रहस्यमय अभियान में लग जाती है। ट्रेलर में श्रीदेवी का वही साऊथ इंडियन टच वाला अंदाज़ है जबकि दयशंकर के रोल में नवाज़ ने जो लुक अपनाया है उसे पहली बार में देख कर इस टैलेंटड एक्टर को नहीं पहचाना जा सकता।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui, Sridevi, Ravi Udaywar, Adnan Siddiqui, Boney Kapoor, Vikas Varma
Sridevi
Khushi Kapoor, Boney kapoor, Sridevi, Jhanvi Kapoor
Nawazuddin Siddiqui
Sridevi
Nawazuddin Siddiqui, Ravi Udaywar, Sridevi, Boney Kapoor
Nawazuddin Siddiqui, Sridevi
Nawazuddin Siddiqui, Ravi Udaywar, Sridevi, Boney Kapoor
Boney Kapoor
SHARE

Mayapuri