क्या पति से पहले भाई थे बोनी कपूर ?

1 min


बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी बॉलीवुड की विवादित शादियों में से एक है। जब बोनी और श्रीदेवी का अफेयर शुरु हुआ था, तब बोनी शादीशुदा थे। कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। खबरें तो ये भी थीं कि श्रीदेवी ने शादी से पहले बोनी को राखी भी बांधी थी।

दरअसल, बोनी से पहले श्रीदेवी, मिथुन चक्रवर्ती से प्यार करती थीं। मिथुन को शक होता था कि बोनी और श्रीदेवी का अफेयर चल रहा है। इसलिए मिथुन ने श्रीदेवी से कहा कि वो बोनी को राखी बांधे। मिथुन के लिए अपना प्यार साबित करने के लिए श्रीदेवी ने ऐसा ही किया ।

1970 की एक कन्नड़ फिल्म में श्रीदेवी को देखते ही बोनी को उनसे प्यार हो गया था। वो उसी समय उनसे मिलने के लिए चेन्नई भी निकल पड़े थे, लेकिन तब तक श्रीदेवी सिंगापुर के लिए रवाना हो गई थीं। जून 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से मंदिर में शादी कर ली थी। श्रीदेवी के लिए बोनी ने अपनी पत्नी मोना और दोनों बच्चों अर्जुन और अंशुला को छोड़ दिया था।

क्लासमेट्स के तानों का सामना करना

बोनी की पहली पत्नी मोना ने एक इंटरव्यू में कहा था , “बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी। दूसरा मौका देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बता था। क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। उनका रिश्ता कायम हो चुका था। मेरा इससे बाहर निकला ही बेहतर था। उन्होंने इस रिश्ते के दर्द को चुपचाप बर्दाश्त कर लिया। मोना ने बताया कि बच्चों पर भी इसका बुरा असर पड़ा। मेरा बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला तब स्कूल में थे। स्कूल में मेरे बच्चों को भी क्लासमेट्स के तानों का सामना करना पड़ा, लेकिन वो स्ट्रॉन्ग बने और पूरी कंडीशन को समझा”।

तुम धोखेबाज हो

1997 में स्टारडस्ट मैगजीन में खबर छपी थी कि श्रीदेवी अपनी शादी को लेकर बहुत असुरक्षित थीं। एक बार बोनी, मोना और अपने दों बच्चों को लेकर पिकनिक पर चले गए थे। इस बात से श्रीदेवी बहुत नाराज हो गईं थीं। उन्होंने बोनी पर चिल्लाते हुए कहा था, तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो ? अगर तुम्हें अपनी पत्नी और बच्चों से इतना प्यार है तो वापस उन्हीं के साथ शिफ्ट हो जाए। तुम धोखेबाज हो…झूठे हो….

खबरों के मुताबिक, एक बार मोना की मां ने पब्लिक में श्रीदेवी के साथ गाली-गलौच की थी और उनसे हाथापाई भी की थी। इस घटना के बाद श्रीदेवी ने बोनी पर उनके पहले परिवार से मिलने पर बैन लगा दिया था। अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में साफ तौर कहा था कि उनके लिए श्रीदेवी उनके पिता बोनी कपूर की पत्नी से ज्यादा कोई अहमियत नहीं रखती हैं।

वहीं, जाह्नवी और खुसी के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर अर्जुन कपूर ने साफ कहा था कि “हमारी मुलाकात नहीं होती है और हम कभी भी एक साथ टाइम स्पेंड नहीं करते हैं, इसलिए ये रिश्ता मेरे लिए कोई अहमियत नहीं रखता है”।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh