श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से हुई मौत

1 min


श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनकी मौत हार्टफेल होने के बाद बाथटब में डूबने से हुई थी। दुबई के खलीज टाइम्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा किया है कि हार्टफेल होने के बाद बाथटब में दम घुटने की वजह से हुई श्रीदेवी की मौत हुई थी।

खून में मिले अल्कोहल के अंश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत के पीछे कोई आपराधिक मंशा नहीं थी। रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी मिले हैं। इसका मतलब मौत के पहले श्रीदेवी ने शराब भी पी रखी थी।

इसके पहले दुबई के डॉक्टरों ने साफ निर्देश दे दिया था कि दूसरी autopsy नहीं की जाएगी। इसी रिपोर्ट को मान्य समझा जाएगा। इसके बाद ही परिवार वालों को शव सौंप दिया जाएगा। शनिवार रात अपने होटल के कमरे में बेसुध मिली श्रीदेवी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया था। जिसके बाद से ही उनकी मौत पर संशय बरकरार था।

हार्ट अटैक से हुई मौत

अब दुबई के फॉरेंसिक डॉक्टर्स ने जांच में पाया है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था। बाद में शरीर में जहर की जांच के लिए टॉक्सीलॉजी टेस्ट भी किया गया था।

खलीज टाइम्स के मुताबिक, श्रीदेवी का शव जल्द ही उनके परिवारवालों को सौंप दिया जाएगा। आज शाम को मुंबई के पवन हंस श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh