नम आंखो से अलविदा चांदनी

1 min


बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का शव इस समय विलेपार्ले श्मशान भूमि में है. थोड़ी देर में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी. श्मशान भूमि के बाहर श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए फैंस भारी संख्या में मौजूद हैं. फैंस की बैताबी का आलम ये कि कुछ लोग पेड़ तक पर चढ़ गए हैं. बता दें कि श्मशान भूमि के श्रीदेवी के परिवार के लोगों के अलावा सेलिब्रेटीज को ही जाने की इजाजत दी गई है। यहां तक की पत्रकारों को भी जाने की इजाजत नहीं है। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के लिए तमिलनाडु से पंडितों को बुलाया गया है। थोड़ी देर में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

अभी-अभी

सुबह सेलीब्रेशन क्लब पहुंच पाने में असमर्थ अमिताभ बच्चन विले पार्ले श्मशान पहुंच चुके हैं। इसके अलावा गुरदास मान भी पहुंचे है। यहां श्रीदेवी के परिवार के अलावा यहा पहले से शाहरुख खान, सुनील शेट्टी, गौरी खान, अनिल अंबानी, अंशुना कपूर, मनमोहन देसाई, मुकुल देव, जावेद अख्तर, अनुपम खेर, अर्जुन रामपाल, शबाना आजमी, रणधीर कपूर, सतीश कौशिक, राजीव कपूर समेत कई अन्य हस्तियां मौजद है।

शमशान भूमि में श्रीदेवी अंतिम संस्कार की क्रिया जारी, श्मशान भूमि में श्रीदेवी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, थोड़ी देर में बोनी कपूर देंगे मुखाग्नि

अभी-अभी

बोनी कपूर ने चिता को मुखाग्नि दी, इसी के साथ ही पंचत्व में विलीन हुई सबकी फेवरेट सुपरस्टार श्रीदेवी।

बता दे की श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सुहागन की तरह सजाया गया है। श्रीदेवी के शव का श्रृंगार लाल बनारसी साड़ी और लाल रंग की बिंदी से किया गया है। बता दें कि हिंदू रिति रिवाज के अनुसार सुहागन महिला की मौत पर उन्हें सुहागन की तरह सजाकर अंतिम संस्कार किया जाता है।

इसके अलावा श्रीदेवी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। ये राजकीय सम्मान मुंबई के पुलिस वालों ने दिया। बता दें कि श्रीदेवी पद्मश्री से सम्मानित थीं इसलिए उन्हें ये सम्मान दिया गया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये