श्रीदेवी की ‘मॉम’ चार भाषाओं में होगी रिलीज

1 min


ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत सुपरस्टार श्रीदेवी, अभिनेता  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर बोनी कपूर की फिल्म ‘मॉम’ हिंदी के साथ ही तमिल, तेलगू और मलयालम इन तीन भाषाओं में भी रिलीज होगी।

बोनी कपूर कहते हैं, ” श्रीदेवी का नाम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बडे सुपरस्टारों में लिया जाता हैं। उनको फिल्म जगत में अब 50 साल पूरे हो रहें हैं। और उनकी दुनियाभर में बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग हैं। उनके प्रशंसकों को हमेशा से ही उनकी फिल्मों का इंतजार रहता हैं। साउथ इंडिया में तो उनकी इतनी फैनफॉलोविंग हैं, की फिल्म वितरक हमेशा श्रीदेवी की फिल्मों का इंतजार करतें रहते हैं। जब से ‘मॉम’ का प्रोमो ऑनलाइन रिलीज हुआ हैं। तब से वितरक फिल्म निर्माताओं से इस फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब करने की मांग कर रहें हैं। इसी वजह से यह फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, और मलयालम में भी रिलीज कर रहें हैं।“

फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300 वी फिल्म हैं। और 2017 को श्रीदेवी फिल्मों में अपने 50 साल पूरे कर रहीं हैं। गौरतलब हैं, उनकी पहली फिल्म 7 जुलाई 1967 को रिलीज हुई थी। इसिलिए उनके निर्माता पति बोनी कपूर यह फिल्म उसी दिन रिलीज कर रहें, जिस दिन उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी।

बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अगरवाल, मुकेश तलरेजा, गौतम जैन, के निर्माण में बनी, जी स्टूडियोज की प्रस्तुति रही ‘मॉम’ को निर्देशित किया हैं, रवी उदयवार ने। और इस फिल्म को ए आर रहमान ने संगीतबध्द किया हैं। ‘मॉम’ में श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाएँ हैं। यह फिल्म दुनियाभर में 7 जुलाई 2017 को रिलीज हो रहीं हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये