भारतीय पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन करेंगी श्रीदेवी

1 min


48 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के भारतीय पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन इस साल भारतीय फिल्म उद्योग में अपने 50 साल का जश्न मना रहीं सुपरस्टार श्रीदेवी करेंगीं। यह उद्घाटन समारोह 21 नवंबर को होनेवाला हैं।

इंडियन पैनोरमा सेक्शन में इस साल फेस्टिवल के लिए चुनी गई फीचर और नॉन फीचर भारतीय फिल्मों को दर्शाया जायेगा। जिसमें सात फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर और 2 फिल्मों का एशिया प्रीमियर होने जा रहा हैं।

श्रीदेवी के साथ उनकी बेटी और पति भी होंगे शामिल

श्रीदेवी के साथ इस समारोह में उनके पति निर्माता बोनी कपूर और उनकी बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी शामिल होंगी। तीनों आज फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में भी उपस्थित रहेंगे। जहाँ पिछले साल गुजरे हुए भारतीय सिनेमा के दिग्गजों को श्रद्धांजलि देनेवाली एक ऑडियो-विज्युअल क्लिप सुपरस्टार श्रीदेवी दर्शकों के लिए पेश करेगीं।

बहुत उत्साहित है श्रीदेवी

फिल्म फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी कहती हैं, ” इस साल के इफ्फी समारोह में भाग लेने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। अपने 48 वें वर्ष में प्रवेश करने वाले इफ्फी में, दुनिया भर के कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ आते हुए और साथ हीं, भारतीय और विश्व सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों को देखने मिलने की मैं आशा करती हूं।” इफ्फी का 48 वें संस्करण गोवा में आज से 28 नवंबर 2017 तक चलेगा ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये