परिवार को सौंपा गया डेथ सर्टिफिकेट, रात तक मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

1 min


श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने पर बड़ी खबर आ गई है। दुबई के एक अखबार के मुताबिक, भारतीय समयानुसार 4 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ उनके परिजन मुंबई के लिए रवाना हो सकते हैं। पार्थिव शरीर रात के नौ बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। फॉरेंसिक रिपोर्ट संबंधी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं

उधर, मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शवदाह गृह में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहां फॉगिंग मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है, और साफ-सफाई भी चल रही है। इस बात की जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी है। श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं और उनका दुबई में निधन हो गया है। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

इसलिए नही पहुंचा श्रीदेवी का शव

श्रीदेवी (54) का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया था। यहां वो एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं। श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी। बॉलीवुड के सारे स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं, इनमें करण जौहर से लेकर अनुपम खेर तक शामिल हैं।

अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर दुबई में हॉस्पिटल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है। पुलिस इस केस में भी यही प्रोटोकॉल फॉलो कर रही है। उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh