SRK birthday special: नही पड़ा शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पर कोई असर, इस बर्थडे पर भी मन्नत के बाहर दिखी जमकर भीड़

1 min


बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते है। बॉलीवुड में शाहरुख खान का नाम सबसे रोमांटिक हीरो के तौर पर भी शुमार है।  वहीं शाहरुख कभी भी अपने फैंस का दिल कभी नही तोड़ते है। किंग खान के फैंस के लिए उनका जन्मदिन हर साल किसी त्योहार से कम नहीं होता। मुंबई में बांद्रा में समुद्र के किनारे पर स्थित शाहरुख के घर मन्नत के सामने हर साल हजारों लोगों की भीड़ जमा होती है। यहीं नहीं शाहरुख ने अपने घर में अपने प्रशंसकों को दर्शन देने के लिए एक खास जगह बनवाई है। वह एक बालकनी पर चढ़कर अपने प्रशंसकों से मिलते है।

वक्त की जरूरत को समझते हुए आपको बता दें कि, इस बार शाहरुख खान को उनके जन्मदिन पर सबसे बड़ा तोहफा मिला है। वो तोहफा ये है कि, उनका बेटे आर्यन खान इतनी परेशानियों के बाद भी आखिरकार घर लौट आए है। ये किंग खान के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। वहीं इतनी परेशानियों के बाद भी किंग खान की फैन फोलोइंग पर कोई फर्क नही पड़ा है। किंग खान ने हमेशा से ही लोगों के दिलों पर राज किया है और ऐसे ही आगे भी करते रहेंगें।

 

वहीं शाहरुख के घर मन्नत में कल रात से ही सजावट शुरू हो गई थी। मन्नत के बाहर शाहरुख के फैंस का जमावड़ा कल रात से ही लगा हुआ है। सभी फैंस शाहरूख की एक झलक पाने के लिए बेताब है। साथ ही साथ बहुत से स्टार्स और फैंस का उनके लिए गिफ्ट्स और गुलदस्ते भेजने का सिलसिला जारी है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri