‘दिलवाले’ का बहिष्कार किए जाने पर बोले शाहरुख खान 

1 min


इन दिनों जहां फिल्म ‘दिलवाले’ की स्टार कास्ट जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं वही इस फिल्म को लेकर कुछ लोग विरोध भी प्रकट कर रहे हैं, उनमें हिंदू राष्ट्र संगठन और मनसे शामिल है। लेकिन शाहरुख ने ‘दिलवाले का बहिष्कार करने की मनसे की अपील पर’ स्पष्ट रूप से टिप्पणी करते हुए कहा, ‘वे केवल इतना चाहते हैं कि उनकी फिल्म के साथ सब कुछ अच्छा हो।’

सूत्रों की मानें तो महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना’ ने लोगों से शाहरुख की फिल्म दिलवाले का बहिष्कार करने की अपील की थी। दरअसल इनका आरोप था कि अभिनेता ने सूखे से परेशान किसानों की दुर्दशा को नजरअंदाज किया है।

वहीं इस मामले पर जब शाहरुख की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, बेहतर यह होगा कि आप फिल्म की रिलीज से पहले मुझसे फिल्म के बारे में प्रश्न पूछें। साथ ही शाहरुख ने आगे कहा कि हम काम में इतना अधिक बिजी रहते हैं कि अन्य चीजों को नहीं समझ पाते लेकिन भगवान की कृपा से हमारी फिल्म के साथ सब अच्छा होगा। शाहरुख ने ये बातें फिल्म के म्यूजिक से जुड़ी एक पार्टी के मौके पर कही।

जिस पर चित्रपट कर्मचारी सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा था कि वे फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग नहीं कर रहे हैं। लेकिन लोगों से फिल्म का बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं क्योंकि शाहरूख महाराष्ट्र को गंभीरता से नहीं ले रहे।

बता दें कि ये फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस फिल्म में शाहरुख के अलावा काजोल, वरूण और कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में है।

SHARE

Mayapuri