‘गॉड वुमन’ शिवांगी दुर्गा की ‘बिग बॉस-11’ से हुई विदाई

1 min


दीपों का पर्व दीवाली बड़े त्योहारों में से एक है। उत्साह-उल्लास से भरे इस त्योहार को अपने परिवार के साथ सेलीब्रेट करने के लिए शिवानी दुर्गा भी मौजूद होंगी। कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के घर में बतौर ‘कॉमनर’ प्रवेश करने वाली शिवानी दुर्गा दूसरे हफ्ते बाहर हो गईं। शिकागो यूनिवर्सिटी से डबल पीएचडी करने वाली शिवानी ‘बिग बॉस’ के घर में एक ख़ास मक़सद से आईं थी। वो यह साबित करना चाहती थीं कि सभी सन्यासी ढोंगी नहीं होते हैं।

लोगों की जुबां पर चढ़ा शिवानी का गाना

घर में विषम परिस्थितियों के बावजूद भी वो अपने मूल्यों पर अडिग रहीं। उनकी बनाई ख़ास मसाला चाय की सभी तारीफ करते थे। यूं तो शिवानी ‘बिग बॉस-11’ के पहले हफ्ते में सभी घरवालों से मिल-जुल कर रह रही थीं, लेकिन विकास और हिना से उनकी अच्छी ख़ासी करीबी थी, लेकिन फिर दूसरे हफ्ते में वो शिल्पा के करीब नज़र आने लगीं और आकाश के साथ मिलकर रैप करती दिखीं। उनका गाना‘भूत से मिला दे, मुझे भूत से मिला दे’ न सिर्फ घर में बल्कि बाहर भी लोगों की ज़बान पर चढ़ गया है। शिवानी घर के सभी सदस्यों को अपने ‘बच्चे’ कहा करती थीं।

‘बिग बॉस-11’ के घर से बाहर आईं शिवानी ने कहा, ‘यदि आप अपनी दिल की गहराइयों से कुछ चाहते हैं, तो आपके सपने ज़रूर पूरे होते हैं। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मैं बिग बॉस के इस सीज़न का हिस्सा बनीं। बीते कुछ दिनों में हम सब एक परिवार की ही तरह थे’।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं घर से बाहर झगड़ों को हैंडल नहीं कर सकती। मैंने मेरी बेटी को यह साबित कर दिया है कि आप अपने व्यक्तित्व से किसी का भी दिल जीत सकते हैं और मैंने ऐसा किया है। मैंने घर में कुछ ऐसे दोस्त बनाए हैं, जो ताउम्र मेरे साथ रहेंगे’।

हमारी शुभकामनाएं शिवानी के साथ हैं!!!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये