सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अंकिता लोखंडे ने कहा-चक्रवर्ती को लग सकता है, झटका

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से रिया चक्रवर्ती के झटका लग सकता है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। साथ ही कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही ठहराया है और ये माना है कि मुंबई पुलिस ने इस केस में ठीक से जांच नहीं की बस पूछताछ की है। कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश भी दिया है।बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। रिया ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज़ की गयी एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की गुज़ारिश की थी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट को सीबीआई जांच पर भी फ़ैसला देना था। इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच का आदेश दिया है।

सुशांत के केस को लेकर लंबे वक्त से सीबीआई जाचं की मांग चल रही थी। न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स ने मांग की थी कि इस केस में न्याय होना चाहिए। न्याय की मांग करने वालों के सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल हैं। अंकिता लगातार इस केस से जुड़ी हुई हैं और सुशांत के परिवार को सपोर्ट कर रही हैं। अंकिता ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। ऐसे में अब जब आखिरकार ये केस सीबीआई को सौंप ही दिया गया है तो अंकिता ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर ख़ुशी ज़ाहिर की है।

Justice is the truth in action, Truth wins …..

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें न्याय की मूर्ति नज़र आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ अंकिता ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘Justice is the truth in action, Truth wins ..’ यानी ‘सच की जीत होती है’। आपको बता दें सुशांत के जाने के बाद अंकिता लगातार उनके सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर रही हैं और न्याय की मांग कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Justice is the truth in action 🙏🏻 Truth wins …. #1ststeptossrjustice

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये