सुमेर पसरिचा और जूनियर महमूद ने की सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में एंट्री

1 min


Ssumeir-pasricha_mehmood

सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ अपने टि्वस्‍ट के साथ तेनाली की बुद्धि और चतुराई के साथ दर्शकों को लगातार कुछ नया दे रहे हैं और काफी लोकप्रियता हासिल की है। रामा का किरदार निभा रहे, कृष्‍णा भारद्वाज के साथ दर्शकों का अत्‍यधिक प्‍यार पा रहे इस शो में कुछ नये चेहरे शामिल हुए हैं, जोकि रामा द्वारा समस्‍या का हल ढूंढते हुए इसे और भी मजेदार बना रहा है।

दर्शकों में ढेर सारा उत्‍साह भरने के साथ, जूनियर महमूद के नाम से अधिक मशहूर नईम सैय्यद, मुल्‍ला नसीरुद्दीन के रूप में विजयनगर में प्रवेश करते हैं। चूंकि, रामा अपने दो ग्रंथ पूरे करने वाला है, मुल्‍ला नसीरुद्दीन उसे 7 दिलचस्‍प सवालों के साथ चुनौती देता है। तेनाली को खुद को साबित करने के लिये उन सवालों का हल देना होगा।

विजयनगर के रोजमर्रा के जीवन में थोड़ा और मजा और जोश शामिल करने के लिये ‘पम्‍मी आंटी’ के नाम से ख्‍यात सुमेर पसरिचा, इस शो में शेख चिल्‍ली के रूप में नज़र आयेंगे। दिलचस्‍प किरदार निभा रहे, सुमेर अपनी अलग तरह की सोच के साथ अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे और उन्‍हें यह विश्‍वास दिलायेंगे कि आलसी होना अच्‍छा है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि आखिर ये दोनों क्‍या करने वाले हैं।

 अपनी भूमिका के बारे में बाते करते हुए जूनियर महमूद कहते हैं, ‘’ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ का हिस्‍सा बनना मेरे लिये वाकई बेहद रोमांचक है और मुल्‍ला नसीरुद्दीन की भूमिका ने मुझे काफी प्रभावित किया। रामा को वाकई कुछ बेहद उलझे सवाल पूछकर वह उसकी बुद्धिमानी को परखने की कोशिश करता है। इस शो को दर्शकों का काफी प्‍यार मिल रहा है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि आगामी ट्रैक और भी मजेदार होने वाला है।‘’

 शेख चिल्‍ली की भूमिका निभा रहे सुमेर पसरिचा ने कहा, ‘’मैं ‘तेनाली रामा’ का हिस्‍सा बनकर बेहद उत्‍साहित हूं क्‍योंकि इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्‍प है और किरदार काफी शानदार हैं। चूंकि, इसमें मैं शेख चिल्‍ली के रूप में इस शो में प्रवेश करूंगा, इसलिये यह ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों के लिये काफी मनोरंजन लेकर आयेगा। यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि किस तरह शेख चिल्‍ली हर किसी को काम ना करने के लिये उकसाता है।‘’

और अधिक जानकारी के लिये देखते रहिये, ‘तेनाली रामा’ सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये