स्टार भारत एक बार फिर जल्द ही लेकर आ रहा है एक नई पौराणिक गाथा “हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की”

1 min


स्टार भारत पिछले कुछ महीनों में अत्यधिक मनोरंजक कॉन्टेंट लाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उनका मनोबल बढ़ा रहा है। राधाकृष्ण, मन की आवाज प्रतिज्ञा 2, और हाल ही में लॉन्च हुए लक्ष्मी घर आई जैसे लोकप्रिय शो के अलावा, चैनल एक बिल्कुल नया पौराणिक शो लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कोई और ने नहीं बल्कि पौराणिक कथाओं के अग्रदूत सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित है जिसका शीर्षक है-“हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की”।

यह शो बाल कृष्ण की कहानी से दर्शकों को रूबरू करेगा जहाँ उन्हें उनकी बचपन के दिनों की यात्रा देखने को मिलेगी। महामारी के इस लंबे समय में जहां लोग मंदिरों में नहीं जा पा रहे हैं, वहीं उनमें सकारात्मकता बहुत जरूरत है। ऐसे में इस शो का उद्देश्य प्रत्येक दर्शकों के घर में दिव्यता और शांति लाना है।

इस बात की पुष्टि करते हुए, चैनल के प्रवक्ता ने कहा, “पौराणिक कथाओं और दिव्य कहानियों में विभिन्न जनसांख्यिकीय बाधाओं को तोड़ने की क्षमता है। कृष्ण की कहानियां हमारे देश के प्रत्येक आयु वर्ग के लिए हमेशा आकर्षक और प्रेरणादायक रही हैं। उनकी शिक्षाएं इतनी प्रभावशाली हैं कि वे आज के समय में भी प्रासंगिक हैं।

हमारा आगामी शो (हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की) उनके बचपन के दिनों की कहानी को उजागर करेगा और कृष्ण के प्रारंभिक जीवन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करेगा। हम इस प्रतिष्ठित और महाकाव्य शो के लिए जाने-माने निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ सहयोग को लेकर बहुत लेकर खुश हैं।

यह शो जन्माष्टमी के शुभ त्योहार के आसपास ऑन-एयर होने के लिए तैयार है।

श्री कृष्ण के प्रारंभिक जीवन को देखने के लिए देखें ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो सिर्फ स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये