स्टार भारत अपने नए शो ‘लक्ष्मी घर आई’ से जल्द करेगा दर्शकों का मनोरंजन

1 min


स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कहानियों के साथ असाधारण शोज़ को पेश करता रहा है और अब चैनल दर्शकों के लिए अपने आगामी नए शो ‘लक्ष्मी घर आई’ को प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो अप्रैल महीने में प्रसारित होने वाला है। शकुंतलम टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, जल्द ही रिलीज़ होने वाले इस शो में प्रतिभाशाली अनन्या खरे, अक्षित सुखिजा और सिमरन परींजा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह शो सुंदर सिमरन परींजा द्वारा निभाए जाने वाले किरदार मैथली की एक दिलचस्प कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगा जो एक साधारण लड़की है और वह सामाजिक चुनौतियों का सामना करती है और दहेज का शिकार हो जाती है। कहानी इस बात पर केंद्रित है कि एक बालिका कभी किसी पर बोझ नहीं होती है। ऐसे में एक दहेज विरोधी आंदोलन की कैसे वह एक प्रेरणा देने वाली उदाहरण बनीं, यह देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।

जब सिमरन परींजा से इस शो में उनके किरदार के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, “स्टार भारत पर ‘लक्ष्मी घर आई’ जैसे शो के साथ स्क्रीन पर वापसी करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इस शो को इतनी खूबसूरती से लिखा और गढ़ा गया है कि मैंने पहली बार में ही इसके लिए अपनी हामी भर दी। इस शो में मुख्य किरदार निभाना मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हमारे शो के माध्यम से हम समाज तक यह संदेश पहुंचाने में सक्षम होंगे कि एक लड़की / बच्ची किसी पर बोझ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह शो अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को खूब रोमांचित करेगा। ”

प्रतीक्षा करें और जल्द देखें !

अप्रैल महीने में अपने स्क्रीन पर ‘लक्ष्मी घर आई’ शो के साथ सिमरन परींजा की वापसी को देखने के लिए बने रहिए अपने पसंदीदा चैनल स्टार भारत पर। 

SHARE

Mayapuri