स्टार भारत के कृष्ण यानी सुमेध मुदगलकर ने इस जन्माष्टमी पर प्रशंसकों के लिए अपने प्यार का किया इजहार

1 min


टेलीविजन पर स्टार भारत का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो ‘राधाकृष्ण’ काफी लम्बे समय से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है। शो ने कृष्ण और राधा की प्रेम कहानी के माध्यम से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस शो को भारतीय टेलीविजन के ऐतिहासिक शो में से एक माना जाता है।

इस जन्माष्टमी, टेलीविजन के सबसे प्रिय कृष्ण में से एक, सुमेध मुदगलकर ने अपने उत्साही प्रशंसकों और दर्शकों के लिए अपने प्यार का इजहार किया। स्टार भारत पर शरारती और चंचल कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद सुमेध मुदगलकर को प्रसिद्धि मिली। समय के साथ, वह दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले किरदार में से एक बन गए हैं। जैसा कि वह इस कहानी की शुरुआत से ही कृष्ण की भूमिका निभाते रहे हैं, उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है।

जन्माष्टमी के इस पावन पर्व पर सुमेध मुदगलकर ने फैन्स के साथ एक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने कहा, “जन्माष्टमी एक ऐसा त्योहार है, जिसे हम सभी बचपन से मनाते आ रहे हैं। यह मेरे जीवन के सबसे खास त्योहारों में से एक है। अब जब मैं भगवान कृष्ण की भूमिका निभा रहा हूं, तो हर कोई चाहता है कि मैं उनके जन्माष्टमी समारोह का हिस्सा बनूं और अगर मेरे पास हर जगह कृष्ण जैसी शक्ति होती, तो मैं इस खुशी के अवसर को मनाने के लिए जरूर अपने दर्शकों और प्रशंसकों के साथ रहना पसंद करूंगा।”

उन्होंने अपने उत्साही प्रशंसकों के लिए अपना अपार प्यार भी व्यक्त किया, उन्होंने कहा “मैं आप सभी से मिले प्यार और सम्मान का आभारी हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं भगवान कृष्ण का कृतज्ञ हूं। जैसा कि समय कठिन और अप्रत्याशित रहा है, मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस जन्माष्टमी को सुरक्षित रूप से और कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मनाएं। मुझे उम्मीद है कि आप हमारे स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे और सुरक्षित रहेंगे। आप सभी को सुरक्षित जन्माष्टमी की शुभकामनाएं!”

अपने प्यारे कृष्ण के साथ जन्माष्टमी मनाने के लिए देखते रहिए ‘राधाकृष्ण’ शो हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत  पर।

SHARE

Mayapuri