इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो के इस वीकेंड पर नज़र आई “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की स्टार कास्ट

1 min


तारक मेहता का उल्टा चश्मा

ज्योति वेंकटेश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ वर्तमान में अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा और पावर-पैक कंटेंट के लिए छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चर्चित शो रहा है। इस वीकेंड, शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया, क्योंकि इस शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे किए है, जो भारतीय टेलीविजन पर एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।

इंडियाज बेस्ट डांसर ‘टीएमकेओसी’ के कलाकारों के साथ इस माइलस्टोन के समारोह की मेजबानी करेगा, क्योंकि शो में लोकप्रिय पात्रों को कोरियोग्राफरों ने समर्पित प्रदर्शन के साथ-साथ प्रतियोगी बनाया है। इसके अलावा, इस सप्ताहांत को विशेष बनाने के दौरान कई मजेदार पल होंगे।

इंडियाज बेस्ट डांसर

कहने की जरूरत नहीं है, ‘टीएमकेओसी’ के कलाकारों ने प्रतियोगियों के सभी वर्तनी कार्यों को देखने का आनंद लिया। गोकुल धाम सोसाइटी के प्यारे सदस्यों भी मंच पर आए और जज मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस के साथ डांस किया। लेकिन टप्पू सेना और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के प्रतियोगियों के बीच की लड़ाई कुछ ऐसी ही है! यह जानने के लिए जरुर देखे कि यह लड़ाई किसने जीती।

शो में जेठालाल, चंपक काका, बबीता और अय्यर के किरदार के रूप में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाले प्रतियोगियों ने मंच पर उनका साथ दिया, इस वीकेंड मनोरंजन का वादा किया! ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में इस सप्ताह के अंत में 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ट्यून करें, और अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को शो में फाइनलिस्ट के रूप में देखने के लिए वोट करें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये