स्टार कपल प्रिकनिक और विरुष्का ‘आई फॉर इंडिया’ इवेंट के लिए आए एक साथ।

1 min


करण जौहर और जोया अख्तर के टीम वर्क ने एक छतरी के नीचे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों कोएक साथ लाकर खड़ा कर दिया। ‘आई फॉर इंडिया’ कॉन्सर्ट के बैनर तले सितारों ने अपने घरों से दर्शकों के घर तक अपनी पहुंच बनाई। फंड जुटाने के लिए आयोजित इस कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय सितारे एक साथ एकजुट होकर आए।

स्टार कपल विराट और अनुष्का, प्रियंका और निक जोनास उन जोड़ों में से हैं जो इस पहल में सबसे आगे आए। निक जोनास ने अपनी पसंदीदा हिट फिल्मों में से एक गाने पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी।

विराट कोहली ने टिप्पणी की,“जैसा कि हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में एक साथ खड़े है, हममें से कई लोग इस अनिश्चित समय और भय से भरे हुए हैं। हम सभी अपने घरों में सुरक्षित हैं परवहाँ बाहर हमारे फ्रंटलाइनर्स (कोरोना योद्धा) लगातार, दिन और रात एक करके और अपनी जान को जोखिम में डालकर हमारे लिए काम कर रहे हैं।

इसलिए हम पूरे विश्व में कोविड 19 पर काम कर रहे योद्धाओं का दिल से धन्यवाद कर रहे हैं। हम आपके आभारी हैं। हम आपको सलाम करते हैं और आप सब हमारे लिए जो भी कर रहे हैं हम उसकी सराहना करते हैं। कृपया सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।”

अनुष्का शर्मा कहती हैं,”भले ही हम सामाजिक रूप से एक दुसरे से दूर हैं और इस वक्त इसकी आवश्यकता भी है। मुझे नहीं लगता कि हम इससे ज्यादा पहले कभी जुड़े थे। लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं, जागरूकता फैला रहे हैं ताकि हम एक-दूसरे की रक्षा कर सकें और यह मानवता की जीत है । ”

प्रियंका निक जोनास ने टिप्पणी करते हुए कहा कि,“ अद्वितीय, अनियंत्रित। कोरोना वायरस ने दुनिया भर में एक कठिन रास्ते का निर्माण कर दिया है और इस परिस्थिति में मैं, आप और हम सभी अपना अच्छे से ख्याल रखें। लॉकडाउन, क्वारेंटाइन, सामाजिक दूरी – यह हमारा नया नारा है। खुद को सुरक्षित रखने के लिए हमें एक दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है। फिर भी मन ही मन हम एक साथ हैं,
हमेशा की तरह। ”

इस कॉन्सर्ट में अन्य प्रमुख कलाकार भी शामिल थे म्यूजिशियन से लेकर गायक, अभिनेता से लेकर खिलाड़ी और चर्चित यूट्यूब कलाकार भी शामिल रहे। एक्टर्स और एक्ट्रेसेस में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करीना कपूर और सैफ अली खान जैसे 85 से ज्यादा कलाकार इस कॉन्सर्ट का हिस्सा थे।

अपने घरों से पसंदीदा सितारों द्वारा मनोरंजन की मजबूत खुराक लेने के लिए तैयार हो जाएँ।

दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल कॉन्सर्ट ‘आई फॉर इंडिया’ देखिए रविवार, 7 जून, 2020 को रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये