स्टार प्लस जल्द ही अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है एक नया शो ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’

1 min


स्टार प्लस, किसागो टेलीफिल्म्स जो लेखक और निर्माता ज़मा हबीब द्वारा संचालित है। इसके साथ मिलकर वे अपने दर्शकों के लिए ज़िन्दगी मेरे घर आना नामक एक नया फिक्शन शो लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिल्ली में स्थापित इस शो में कई अन्य दिग्गज कलाकार शामिल हैं। हैंडसम हसन जैदी और खूबसूरत ईशा कंसारा को मुख्य भूमिकाओं में पेश करते हुए, यह शो दो व्यक्तियों की जीवन यात्रा को प्रस्तुत करेगा जो एक दूसरे से बेहद अलग हैं और जीवन के प्रति अपना एक अलग दृष्टिकोण रखते हैं। इसकी केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन बहुत सहज लगती है।

अपने नए शो के लॉन्च पर उत्साहित, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ईशा कंसारा कहती हैं, “अमृता मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा टीवी किरदार है, जिसे निभाने का मौका मुझे मिला है, जिसका सर्वोत्कृष्ट व्यक्तित्व जीवन को छूने का वादा करता है। इस अद्भुत जर्नी का हिस्सा बनकर खुशी हुई जहां मैं अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ दे सकती हूं। इस अवसर को मैं कभी भी हल्के में नहीं लेने वाली। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक और प्रशंसक मुझे इस नई यात्रा पर अपना प्यार और समर्थन जरूर देंगे।”

अपने अपकमिंग शो को लेकर उत्साहित अभिनेता हसन जैदी कहते हैं, “बॉलीवुड और टीवी की दुनिया को एक्सप्लोर करने के बाद, मैं स्टार प्लस के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ यह शो दर्शकों को प्रीतम और अमृता के जीवन और उनकी जर्नी की एक सुंदर और गर्मजोशी से भरी कहानी से रूबरू कराएगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी छू जाएगी और इसके शक्तिशाली संदेश के साथ वह इसमें अपनापन महसूस करेंगे।”

इस जुलाई महीने में ‘ ज़िन्दगी मेरे घर आना’ शो के लॉन्च को देखने के लिए तैयार हो जाइए सिर्फ स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये