स्टार प्लस लेकर आ रहा है संगीतमय सफर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’

1 min


स्टार प्लस अपने नये शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के साथ 7 साल की एक छोटी सी बच्ची कुल्फी की कहानी लेकर आया है। कुल्फी पठानकोट के मात्सुआ गांव में रहती है। वह एक गॉड-गिफ्टेड सिंगर है जिसमें किसी भी स्थिति में गाना बना लेने की अनूठी क्षमता है। उसे मधुर आवाज ईश्वर से तोहफे में मिली है। कुल्फी अपने संगीत से किसी भी बेरंग स्थिति में खुशियां और सकारात्मकता ला सकती है।

Aakriti Sharma

कुल्फी बहुत ही खुशमिजाज, मस्ती करने वाली, जोश से भरपूर एक छोटी-सी मासूम बच्ची है, जिसके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट बनी रहती है। टेलीविजन पर पहली बार संगीत की विलक्षण प्रतिभा के ‘म्यूजिकल‘ ड्रामा को देखने का आनंद उठायें जिसमें एक अप्रशिक्षित सिंगर होने के बाद भी अपनी धुनों से सभी को एकजुट करने की ताकत है।

Kullfi (Aakriti Sharma) with mother Nimrat (Shruti Sharma) at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala

कुल्फी को अपने पसंदीदा सलवार कुरते को स्पोर्ट्स शूज के साथ पहने दिखाया गया है और उसकी एक प्यारी सी पोनीटेल भी है। वह नई चीजों को खोजने की उम्मीद में अपने सुदूर गांव की गलियों में घूमती रहती है।

Shruti Sharma

दिल को छू लेने वाली कहानी है

इस शो और उसके कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए इस शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने कहा, ‘‘कुल्फी ऐसी बेटी है जिसके लिए आप अपनी सभी चिंताओं को पीछे छोड़ देंगे और उसके सफर में शामिल हो जायेंगे। अपने नाम की ही तरह, हमारा किरदार बहुत ही प्यारा है और उसमें कई परतें व फ्लेवर्स छिपे हुये हैं। यह एक लड़की और उसके सफर की कहानी है जिसे कई ट्विस्ट एवं सरप्राइज के साथ बयां किया जायेगा। इस शो में मुख्य नायिका की गाने की क्षमता और हर चीज में संगीत ढूंढने की उसके हुनर को दिखाया जायेगा। यह ऐसा जोनर है जिसे टीवी पर किसी फिक्शन शो में नहीं देखा गया है। यह एक छोटी सी लड़की की भावनाओं और कल्पनाओं की दिल को छू लेने वाली कहानी है जिसे संगीत के माध्यम से बताया गया है।’’

Aakriti Sharma celebrates Holi with co-star Shruti Sharma (Nimrat) and cousins

आकृति शर्मा इस शो से अभिनय की दुनिया में पदार्पण कर रही हैं और वह मुख्य नायिका की भूमिका निभा रही हैं जोकि पठानकोट के एक छोटे से गांव मात्सुआ में रहती है। इस शो की निर्माता गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ (4 लॉयन फिल्म्स) हैं। इस शो में मोहित मलिक, अंजलि आनंद, पल्लवी राव, मेहुल बुच और श्रुति शर्मा जैसे बड़े ही दिलचस्प कलाकारों ने अभिनय किया है। उनके अलावा इसमें कई नये ट्रैक और मधुर गाने हैं, जिनमें से कुछ गानों को प्रतिभाशाली कलाकार सरगम जस्सू ने तैयार किया है।

देखिये, इस चहकती हुई बुलबुल को जो एक अनजानी दुनिया में कदम रखती है और अपने इस सफर के दौरान वह अपनी धुनों को बिखेरती जाती है।

इस बार कुल्फी और उसके परिवार के साथ नवाबों के शहर में होली मनायें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये