बहुप्रतीक्षित शो मोही के इंतजार की घड़ियां खत्म

1 min


शो के नाम, कलाकारों के चयन और टाइम स्लॉट्स वगैरह को लेकर बहुत सारे बदलावों के बाद आखिरकार स्टार प्लस का नया शो मोही 10 अगस्त 2015 से शुरू हो रहा है। यह शो वीरा की जगह लेगा जो पिछले कुछ सालों से चल रहा था। शो का नाम इसकी लीड अभिनेत्री के किरदार के नाम मोही पर रखा गया है जो एक आदिवासी लड़की है और बड़े शहर में नाम कमाना चाहती है।
प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय प्रोडक्शन हाउस व्हाइट हाउस प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित यह शो कई बार रुकावटों का शिकार हुआ है जब लीड अभिनेत्री को बदला गया और दो बार शो का नाम बदला गया। वाशना अहमद जैसी अभिनेत्री से प्रमुख किरदार मोही के लिये संपर्क किया गया था जिन्होंने दो दिनों तक शूटिंग भी की। बहुत सारी चर्चाओं और स्क्रीन टेस्ट्स के बाद आखिरकार विनीता जोशी को लिया गया और जिस दोपहर उन्हें लिया गया उसी दिन से उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी। शो के लीड अभिनेता के रूप में इसके पहले एक नयी पहचान में दिखायी दिये करण शर्मा शो की शुरुआत से ही पहली पसंद थे, उनके साथ दूसरी प्रमुख अभिनेत्री भी बदलती रही। शो इन तीन मुख्य किरदारों के बीच की प्रेम कहानी है।
शो में चार चांद लगाती निवेदिता भट्टाचार्य मोही की मां की भूमिका में होंगीं जो शहर जाकर डॉक्टन बनने के मोही के सपने से डरती हैं। कास्ट और क्रू ने शुरुआती कुछ एपिसोडों की शूटिंग केरल में कर ली है जिसमें मोही और उसके आदिवासी परिवार की जीवंत और रोमांचक झलकियां हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये