स्टार प्लस का नया अपकमिंग शो ‘रुद्रकाल’ अपने प्रतिभाशाली किरदार और वास्तविक लोकेशंस से करेगा फिल्म और टीवी के अंतर को खत्म

1 min


भारत के प्रमुख हिंदी जीईसी स्टार प्लस ने एक के बाद एक अपने नए शोज़ से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी कड़ी में अब वह अपने अपकमिंग शो ‘रुद्रकाल’ के साथ नए इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर को पेश करेंगे। जो इस दिसंबर महीने में दर्शकों के लिए प्रस्तुत होगा। यह एक सीमित सीरिज़ है जो लगभग 3 से 4 महीने चलेगी।

Producer Nitin Vaidya

इस शो में प्रतिभाशाली अभिनेता भानु उदय डीसीपी बाबा की प्रमुख में भूमिका में नज़र आएँगे। इसके अलावा अभिनेत्री दीपानिता शर्मा उनकी पत्नी के रूप में दिखाई देंगी और हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रेक्शन में क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा जैसे होनहार कलाकारों के साथ काम करने वाले रुद्राक्ष जायसवाल इसमें उनके बेटे की भूमिका निभाएंगे। इस शो की कहानी एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर की है जो अपने पूर्व मेंटर की हत्या और उसके पीछे हुई साजिश की जाँच में पूरी निष्ठा से लगा है।

इस शो के निर्माता नितिन वैद्य से हुई बातचीत में उन्होंने इस शो के कॉन्सेप्ट को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई।

निर्माता नितिन वैद्य ने कहा, “यह शो कई प्रासंगिक मुद्दों को छूता है, जिसका सामना आजके दौर में महारा शहर प्रतिदिन कर रहा है, जिससे इस शो का हीरो कानून को न तोड़ते हुए निपटेगा। इनमें से किसी भी एक्टर ने टीवी में ज्यादा काम किया है और यह लोग फिल्म, थिएटर और डिजिटल सहित विभिन्न प्लेटफॉर्म से आते हैं, लेकिन यह सभी मुंबई में सेट की गई हमारी कहानी के प्रमुख किरदार हैं। हमने चार दिन पहले शूटिंग शुरू की है और इनमे से सभी गो शब्द से आच्छादित हैं।

नितिन ने आगे कहा, ” यह शो फिल्म और टीवी के बीच के अंतर को भर देगा। हमारे सिनेमेटोग्राफर अरविंद कन्नबीरन हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा के एनएच 10 फिल्म की शूटिंग की है साथ ही हम एक विशेष सेट पर नहीं बल्कि ज्यादातर वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे। अब टीवी को सही दिशा में समय के साथ चलने की जरूरत है। हम अपनी इस सीमित सीरिज़ की सहायता से परिवर्तन की इस लहर का पहला हिस्सा बनना चाहते हैं। ”

ऐसे में इस सीमित सीरीज ‘रुद्रकाल’ में काम करने वाले प्रतिभाशाली कलाकार और इसके पीछे काम कर रही टीम की मेहनत को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक उत्सुक न हों यह भला कैसे जो सकता है।

इस दिसंबर महीने में आ रहा है ‘रुद्रकाल’ आपके टीवी स्क्रीन को हिट करने सिर्फ स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये