स्टार प्लस जल्द ही अपने नए शो ‘पंड्या स्टोर’ के साथ करेगा अपने दर्शकों का मनोरंजन

1 min


Kinshuk Mahajan and Shiny Doshi

स्टार प्लस के साथ जाने-माने प्रोडक्शन हाउस स्फीयर ओरिजिंस ने मिलकर अपने दर्शकों के लिए एक नया फिक्शन शो ‘पंड्या स्टोर’ लेकर आ रहे हैं।

आगामी शो एक बड़े भाई की कहानी पर केंद्रित है जो अपनी देखभाल करने वाली पत्नी की जिम्मेदारियों के साथ-साथ परिवार और व्यवसाय की जरूरतों का भी ध्यान रखते हैं।

“मुझे इससे बेहतर किरदार नहीं मिल सकता था” शाइनी दोशी

Kinshuk Mahajan and Shiny Doshi

गुजरात के सोमनाथ में स्थापित इस शो में किंशुक महाजन (गौतम पंड्या) और शाइनी दोशी (धरा पंड्या) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे।

एक ओर जहां किंशुक टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं शाइनी भी अपने किरदार को लेकर बहुत रोमांचित हैं।

अपने नए शो की शुरुआत से रोमांचित, प्रतिभाशाली अभिनेत्री शाइनी दोशी कहती हैं, “मुझे इससे बेहतर किरदार नहीं मिल सकता था।

यह शो कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी। बलिदान देने वाली धरा (शो में मेरा किरदार) केवल अपने परिवार की ख़ुशी के लिए तत्पर है जो बहुत ही मार्मिक और प्रेरणादायक है।

मुझे उम्मीद है कि इस शो का संदेश दर्शकों के दिलों को भी छुएगा।”

सोशल मिडिया पर इस शो के प्रोमो के जारी होते ही टेलीविजन जगत के कई प्रमुख चेहरे जैसे अंगद हसीजा, रोहित वर्मा, हिमांशु मल्होत्रा, मृणाल जैन, विन्नी धूपर, सान्या ईरानी, अदा खान, सुदीप साहिर, नीता महाजन, मोहित सहगल, आरती सिंह, इशिता गंगोपाध्याय, टीना दत्ता, अध्विक महाजन, सिंपल कौल, मानसी श्रीवास्तव, नीलू कोहली, श्रृष्टि माहेश्वरी, पंकित ठक्कर, आंचल खुराना, सारा खान, सरगुन मेहता, रोहन गंडोत्रा, शोभित सिन्हा, शशांक व्यास, राहुल शर्मा, कंवर ढिल्लों, सना शेख, जय सोनी और अबरार काज़ी इन अनुभवी कलाकारों के झुंड ने किंशुक और शाइनी बहुत सारी बधाइयां दी।

दर्शकों के मनोरंजन के लिए जल्द आ रहा है ‘पंड्या स्टोर’ सिर्फ स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये