स्‍टारप्‍लस के ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ ने रचा इतिहास!

1 min


स्‍टारप्‍लस पर हाल ही में शुरू हुये शो ‘ये रिश्‍ते  हैं प्‍यार के’ ने पहले एपिसोड के प्रसारण के साथ ही हलचल मचा दी है । ताजातरीन और आधुनिक कहानी तथा अपने बेहतरीन किरदारों के साथ यह शो लोगों का ध्‍यान खींच रहा है। अबीर और मिष्‍टी की प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे, कलाकार रिया शर्मा और शहीर शेख ने अपने व्‍यक्तित्‍व और प्‍यारी-सी केमेस्‍ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है। पहले ही हफ्ते में ना केवल इसकी धमाकेदार शुरुआत हुई है, बल्कि 2019 में लॉन्‍च हुआ यह सबसे बेहतरीन हिन्‍दी फिक्‍शन शो बन गया है।

शो की शुरुआत से ही फैन्‍स और दर्शक काफी उत्‍साहित थे और ऐसा लग रहा है कि यह शो काफी आगे तक जाने वाला है!  मिष्‍टी और अबीर को बुलाने से लेकर खूबसूरत शूटिंग लोकेशंस और गुजराती परिवारों की सटीक प्रस्‍तुति पसंद की जा रही है। दर्शकों को इस शो की हरेक चीज खूबसूरती, संवाद और कपड़े, पसंद हैं। इस शो की सफल शुरुआत को लेकर अपनी उत्‍सुकता जाहिर करते हुए, रिया कहती हैं, ‘’इस शो का हिस्‍सा बनकर मैं बेहद खुश हूं और मुझे गर्व भी महसूस हो रहा है। इसने दर्शकों के दिलों पर दस्‍तक दी है और एक प्रगतिशील सोच को सामने रखा है। मैं बहुत खुश हूं कि फैन्‍स और दर्शक हमें इतना सपोर्ट कर रहे हैं। वे इस शो तथा इसके किरदारों को अपना ढेर सारा प्‍यार दे रहे हैं तथा उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे यह साबित होता है कि आपकी कड़ी मेहनत का फल आपको मिलता है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा, दर्शक मिष्‍टी और अबीर के बीच और भी रोमांटिक पलों, फैमिली ड्रामा तथा भाई-बहनों के बीच की केमेस्‍ट्री देख पायेंगे।‘’

‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ भारतीय टेलीविजन पर एक ताजी हवा के झोंके की तरह है, इस शो ने दर्शकों के दिलों में खुद के लिये एक खास जगह बनायी है। इस शो के मेकर्स को उम्‍मीद है वे दर्शकों को हर रात टेलीविजन के परदे से बांध कर रख पायेंगे।

देखिये, ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार केप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये