स्टार प्लस का नया शो ‘शादी मुबारक’ इस 24 अगस्त से करेगा दर्शकों का मनोरंजन !

1 min


स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया फिक्शन शो ‘शादी मुबारक’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार ह, जिसमें मानव गोहिल और राजश्री ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे। यह दोनों प्रतिभाशाली मुख्य कलाकार छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो दो व्यक्तियों के सेल्फरिविलेशन की जर्नी को बयां करता है, जो एक दूसरे से बेहद अलग हैं, लेकिन जो उन्हें एक साथ रखता है वह है सम्मान। यहाँ मानव, केटी के रूप में बेहद आकर्षक लगने वाले हैं जबकि राजश्री प्रीति के रूप में एक ही समय में उग्र और कमजोर दोनों नज़र आएंगी। इसकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत सहज लगती है।
अपने नए शो की तरफ अपना साहसी कदम बढ़ा रहे इसके मुख्य अभिनेता मानव गोहिल ने इस पर कहा, “बार- बार कोशिश करने के बाद, मैं अपनी इस मुख्य भूमिका को निभाने के लिए एक्साइटेड हूँ और मैंने अपने नए शो ‘शादी मुबारक’ की शूटिंग शुरू कर दी है । सबसे पहले हमने वर्तमान स्थिति को देखते हुए ज़ूम पर शो के बारे में एक सप्ताह के लिए हुए वर्कशॉप  में भाग लिया, जिससे हमें अपने किरदार को और बेहतर ढंग से समझने, एक-दूसरे के बांड को स्ट्रांग करने और अपनी केमिस्ट्री को निर्माण करने में मदद मिली। मैं लगभग दो दशक से  इंडस्ट्री में हूं और अब इस न्यू नार्मल में हमारा शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे हमें अब अपनाना होगा। इन सबसे ऊपर, मैं सेट पर वापस आकर और फिर से शूटिंग करके बहुत खुश हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और फैन्स मुझपर सराहनाओं के साथ अपने प्यार की बौछार करेंगे, क्योंकि मैंने एक नइ यात्रा की शुरुआत जो की है “
यह शो 24 अगस्त से स्टार प्लस पर शाम 7:30 बजे प्रसारित होगा। शो का निर्माण शशि सुमीत प्रोडक्शंस ने किया है और इसमें लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे नीलू वाघेला, निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांक्षा  सरीन, गौरव शर्मा और कई अन्य लोग नज़र आने वाले हैं ।
इस  24 अगस्त को शाम 7:30 बजे ‘शादी मुबारक’ को देखने के लिए तैयार हो जाइए सिर्फ स्टार प्लस पर।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये