Star Wars के एक्टर Andrew Jack की कोरोनावायरस से मौत , दो दिन पहले ही पाए गए थे संक्रमित

1 min


Andrew Jack star wars

76 साल के हॉलीवुड एक्टर Andrew Jack की कोरोनावायरस से मौत

कोरोना संक्रमण के चलते देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ही हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके है। इस संक्रमण को काबू में करने की तमाम कोशिशें करने बावजूद भी इससे होने वाली मौंतों को रोका नहीं जा सका है। इस संक्रमण ने कई हॉलीवुड स्टार्स की जान ले ली है। तो वहीं अब इस संक्रमण की वजह से एक और Star Wars फेम एक्टर एंड्रयू जैक। एंड्रयू जैक (Andrew Jack)ने कोरोना वायरस की वजह से 76 साल की उम्र में 31 मार्च 2020 को दम तोड़ दिया।

दो दिन पहले ही पाए गए थे कोरोनावायरस से संक्रमित

Andrew Jack Star wars

Source – Theweek

‘Star Wars’ एक्टर एंड्रू जैक की मंगलवार को सर्रे के हॉस्पिटल में कोरोनावायरस की वजह से दम तोड़ा। 76 साल के एक्टर दो दिन पहले ही कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे। इसकी जानकारी आज सुबह उनके एजेंट, जिल मक्ल्लो ने दी। जिल ने बताया कि एंड्रू, थेम्स के बहुत ही पुराने हाउसबोट में रहते थे। पत्नी पर निर्भर और उनसे बेहद प्यार करने वाले इंसान थे। एंड्रू एक डायलेक्ट कोच भी थे।

Andrew Jack की पत्नी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Andrew Jack , Star wars

Source – Instagram

वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए एंड्रयू जैक की पत्नी गैब्रिएला ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक पोस्ट भी शेयर की है। अपनी पोस्ट में गैब्रिएला ने लिखा है कि, ‘आप लोगों को ये बताते हुए मेरे दिल को बहुत तकलीफ हो रही है कि हमने एक इंसान को आज खो दिया। अब से 48 घंटे पहले जब एंड्रयू को अस्पताल में भर्ती किया गया तो उन्हें लंदन में कोरोना वायरस डायग्नोस किया गया था। आज उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह तकलीफ में नहीं थे, और बहुत शांति-सुकून के साथ उन्होंने अपने बच्चों के बारे में जानते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया।’ गौरतलब है कि एंड्रयू जैक की पत्नी गैब्रिएला भी ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन पर है।

Andrew Jack , Star wars

Source – Theweek

आपको बता दें कि Andrew Jack Star Wars एपिसोड VIII- द लास्ट जेडी में जनरल ईमैट के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें सोलोः अ स्टार वॉर्स स्टोरी और स्टार वॉर्सः एपिसोड VII- द फोर्स अवेकन्स में भी देखा गया था।

एंड्रू जैक (Andrew Jack )से पहले और भी हॉलीवुड के कलाकारो जैसे राइटर टेरेंस मैक्नैले , कंट्री म्यूज़िक सिंगर जो डिफी , मार्क ब्लम , मनु डिबांगो और लुसिया बोस की भी कोरोनावायरस के कारण मौत हो चुकी है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए नाना पाटेकर ने PM और CM राहत कोष में दिया फंड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये