स्टारमेकर ऐप ने की ‘सुपरनोवा प्रोजेक्ट’ के विजेता की घोषणा

1 min


मुंबई- संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट “सुपर नोवा प्रोजेक्ट” लॉन्च किया।  “सुपर नोवा प्रोजेक्ट” यह एक ऐसा देशव्यापी आनलाईन प्रोजेक्ट है जो देश के उभरते गायकों को चुनने के लिए बनाया गया था।

म्यूजिक सेंसेशन अर्जुन कानून गो ‘सुपर नोवा प्रोजेक्ट’ के संचालकों में से एक हैं और प्रतिभागियों के लिए मेंटॉर के रूप में भी काम कर रहे हैं। स्टार मेकर- देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिग एप- के साथ युवा और ऊर्जावान अर्जुन कानून गो का यह अनोखा सहयोग भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बनी है।

सुपर नोवा प्रोजेक्ट एक सिंगिग इवेंट है जिसे स्टार मेकर ऐप द्वारा शुरू किया गया जिसके तहत देश के प्रतिभावान गायक का चयन किया जाता है। 28 जून को #सुपर नोवा प्रोजेक्ट शुरू किया गया, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने स्टार मेकर मोबाइल ऐप द्वारा अपने गाने का वीडियो बनाया और प्रतियोगिता के लिए भेज दिया। दो सप्ताह की यह प्रतियोगिता 28 जून से शुरू हुई जो 11 जुलाई तक चली और अंतिम दौर का मतदान 14 जुलाई को संपन्न हुआ। इस प्रतियोगिता के लिए लगभग 1.5 लाख प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं जिन में से टॉप 30 प्रतिभागियों को जनता के वोटिंग और मेंटॉर की मदद से चुना गया। अंतिम 5 प्रतिभागियों के नामों की घोषणा करने के लिए अर्जुन कानूनगो मतदान के अंतिम दिन लाइव आए थे।  जिस प्रतिभागी ने देश में सभी को अपने गायकी के जलवे से प्रभावित किया उस प्रतिभा चौहान को 14 जुलाई को हुए स्टार मेकर ऐप के लाइव सत्र में अंतिम विजेता के रूप में घोषित किया गया। विजेता चुने जाने से प्रतिभा चौहान को अपना पहला संगीत वीडियो रिकॉर्ड करने का अवसर मिलेगा जिसे स्टार मेकर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया जाएगा। प्रतिभा द्वारा गाए गीत ‘नदारद’ का निर्देशन और संगीत विकास छेत्री का है। इसे 3 अगस्त 2019 कोयूट्यूब / ऑनलाइन चैनल पर जारी किया गया, इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो को स्टार मेकर ऐप के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रचारित किया जाएगा। स्टार मेकर का सोशल मीडिया पर अभूतपूर्व स्थान है। स्टार मेकर के अधिकृत इन एप पेज पर 2+ मिलियन यूजर है, 1.5+  मिलियन फेसबुक फालोअर हैं तो इंस्टाग्राम पर 35+  हजार और  यूट्यूब पर  29+  हजार सबस्क्राईबर हैं।

अमेरिकन आइडल के साथ भी स्टार मेकर आवाज की संपत्ती का भागीदार हैं। स्टार मेकर नियमित रूप से रूप से इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है, इसलिए ऐप डाउनलोड करें और आप में छुपे एक बेहतरीन गायक को मंच प्राप्त करें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri