सिनेमा और लघु फिल्मों के पैनल डिस्कशन में शामिल हुए स्टार्स

1 min


Royal Stag Barrel Select Large Short Films decodes ‘what makes a film powerful’ with Farah Khan, Jimmy Sheirgill & Vikrant Massey

रॉयल स्टैग बैरल लर्ज शॉर्ट फिल्म्स का चयन लघु फिल्मों के लिए एक प्रभावशाली और प्रसिद्ध मंच है, आज लघु फिल्मों, भारतीय सिनेमा और क्या फिल्मों को शक्तिशाली बनाता है ’पर एक आकर्षक पैनल चर्चा की मेजबानी की गई। अनुपमा चोपड़ा द्वारा संचालित शानदार पैनलिस्टों में फराह खान, जिमी शेरगिल समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता विक्रांत मैसी, पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्री रसिका दुगल और निर्देशक जय धर्म शामिल हैं।

Royal Stag Barrel Select organises panel discussion on Short films in Pune
Royal Stag Barrel Select organises panel discussion on Short films in Pune

एक सशक्त कहानी को दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए सभी से कौशल और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स सिनेमा की दुनिया के अभिनेताओं और कहानीकारों को एक साथ लाता है, जो फिल्म को शक्तिशाली बनाता है। एक विशेष रूप से क्यूरेट 6 शहर के दौरे में, मंच अनिल कपूर, फराह खान, जिमी शिरगिल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, रणदीप हुड्डा, विनय पाठक और ज़ीह अख्तर जैसे सिनेमाई उस्तादों को आमंत्रित करता है और उद्योग से कई और सिनेमा के आसपास की बातचीत और सिनेमा की उनकी खोज को आगे बढ़ाता है। पुणे, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, गुड़गांव, दिल्ली और जालंधर जैसे शहरों में उत्कृष्टता।

लार्ज शॉर्ट फिल्में शक्तिशाली और मूल सिनेमा का पर्याय बन गई हैं

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, कार्तिक मोहिंद्रा, मुख्य विपणन अधिकारी, पेरनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, “रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्में शक्तिशाली और मूल सिनेमा का पर्याय बन गई हैं। जैसे-जैसे लघु फिल्म शैली बढ़ती है, हमारा प्रयास इन शक्तिशाली कहानियों और उनके रचनाकारों को आगे लाना जारी रखना होगा। यह सिनेमा की दुनिया के ऐसे प्रख्यात कहानीकारों की मेजबानी करने का सम्मान है, जो उत्कृष्टता के ब्रांड दर्शन और पूर्णता की खोज को मूर्त रूप देते हैं। ”

Jimmy Shergil
Jimmy Shergil in Pune @ a panel discussion on short films organized by Royal Stag Barrel Select

रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स में मोहक चर्चा ‘हैप्पी न्यू सिनेमा: कॉमेडी और भारतीय सिनेमा में हंसी’ पर केंद्रित थी, जहां पैनलिस्टों विशेष रूप से अभिनेताओं और निर्देशकों ने इस बात पर अपना दृष्टिकोण साझा किया कि कॉमेडी सिनेमा का एक सर्वव्यापी रूप कैसे है और यह कैसे है समय के साथ विकसित हुआ। घटनाओं को एक लोकप्रिय टेलीविजन नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा, जो ब्रांड और संपत्ति के लिए पहुंच प्रदान करेगा।

बड़ी लघु फिल्मों ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में एक क्रांति का नेतृत्व किया है

रॉयल स्टैग बैरल का चयन बड़ी लघु फिल्मों ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में एक क्रांति का नेतृत्व किया है। शक्तिशाली लघु फिल्मों की एक श्रृंखला के माध्यम से, ब्रांड ने सिनेफाइल्स के लिए फिल्म-फिल्म को सफलतापूर्वक नए सिरे से परिभाषित किया है और दर्शकों और फिल्म निर्माताओं के लिए एक रियलिटी चेक को समान रूप से फेंक दिया है। अपनी मूल, शक्तिशाली और मनोरंजक सामग्री के साथ, संपत्ति ने बहुत कम समय में उत्साही लोगों के एक वफादार समुदाय का सफलतापूर्वक निर्माण किया है।

Royal Stag Barrel Select organises panel discussion on Short films in Pune (4)_c
Royal Stag Barrel Select organises panel discussion on Short films in Pune

और पढ़ें- Bigg Boss-13, Day-15: अलग-अलग गेम प्लान के लिए अलग हुए सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri